मंगलवार, 27 जनवरी, 2015 | 13:51 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
ओबामा ने हिंदी में जय हिंद कहकर अपना संबोधन खत्म कियाहम जैसे देश सम्पूर्ण नहीं, बहुत चुनौतियां हैं : ओबामाओबामा : भारत और अमेरिका के लोग महेनतीमैं और मिशेल बड़े परिवार से नहीं थे हमारे पास ज्यादा पैसा नहीं था : ओबामाभारत में बहुत विविधता है, दुनिया के लिए मिसाल है : ओबामाशाहरुख, मिल्खा , मैरीकॉम पर हर भारतीय को गर्व : ओबामा
बेहद निजी रहा विद्या की मेंहदी का कार्यक्रम
मुंबई, एजेंसी First Published:13-12-12 03:52 PM
Image Loading

व्यवसायी सिद्धार्थ राय कपूर से विवाह के बंधन में बंधने जा रहीं अभिनेत्री विद्या बालन की मेंहदी का कार्यक्रम खार स्थित उनके निवास पर बुधवार रात बेहद निजी आयोजन के बीच सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर उनके परिवार वाले और विद्या की पसंसदीदा अभिनेत्री रेखा भी मौजूद थीं।

इस अवसर पर वह पीले रंग की पारम्परिक बंगाली साड़ी और फूलों से बने गहनों में नजर आईं। विद्या ने पूरे हाथ में मेंहदी लगाने की जगह सिर्फ अपनी हथेलियों पर ही मेंहदी लगवायी। इससे पहले उन्होंने मंगलवार रात परिवार वालों के लिए दावत आयोजित की। वह शुक्रवार को 'स्टूडियोज', 'डिज्नी यूटीवी' के प्रबंध निदेशक सिद्धार्थ के साथ शादी के बंधन में बधेंगी।

शादी के बाद शनिवार को चेन्नई में दावत आयोजित की जाएगी। ऐसी खबर है कि यह शादी पंजाबी और दक्षिण भारतीय दोनों रीति-रिवाज से सम्पन्न होगी।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड