सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 00:54 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    लालू की हैसियत महुआ रैली में उजागर, नीतीश को पक्का मारेंगे लंगड़ीः पासवान एयरइंडिया के यात्री ने की खाने में मक्खी की शिकायत  फेसबुक ने 15 साल बाद मां-बेटे को मिलाया  व्हाट्सएप मैसेज से बवाल कराने वाला बीए का छात्र मोहित गिरफ्तार मुरादाबाद: नदी में पलटी जुगाड़ नाव, आठ डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी यूपी के रामपुर में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी बिहार के हाजीपुर में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, छह गिरफ्तार झारखंड: चतरा के टंडवा में हाथियों ने कई घर तोड़े, खा गए धान बिहार में आंखों का अस्पताल बनाने के लिए इंडो-अमेरिकन्स का बड़ा कदम मुजफ्फरनगर के शुक्रताल में हजारों मछलियां मरीं, संत समाज बैठा धरने पर
खानों के साथ से सम्मानित महसूस करती हैं रानी
मुंबई, एजेंसी First Published:11-12-12 05:14 PM
Image Loading

अभिनेत्री रानी मुखर्जी का कहना है कि वह बॉलीवुड के तीन खानों- आमिर, शाहरुख और सलमान के साथ काम कर सम्मानित महसूस करती हैं। रानी को उम्मीद है कि उन्हें भविष्य में भी तीनों के साथ काम करने का मौका मिलता रहेगा।

रानी ने फिल्म 'तलाश' की सफलता की खुशी में आयोजित एक समारोह के दौरान कहा कि इनके साथ किसी भी फिल्म में काम करना बड़े सम्मान की बात है और मैंने हमेशा कहा है कि इनसे बहुत-सी चीजें सीखती हूं, क्योंकि मैंने अपने करियर की शुरुआत इन्हीं के साथ की और मुझे आशा है कि इन तीनों खान अभिनेताओं के साथ मैं लम्बे समय तक काम करूंगी।

रानी ने कहा कि फिल्मों में काम करने के अलावा, उनकी तीनों अभिनेताओं के साथ अच्छी दोस्ती भी है। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि मैं 80 वर्ष की होने पर भी इनके साथ काम करूंगी। यह फिल्मों में काम करने से कही ज्यादा दोस्ती का रिश्ता हैं, जिसे मैंने कई वर्षों में बनाया है। मुझे आशा हैं कि हम हमेशा दोस्त रहेंगे।

रानी कुछ दिन पहले प्रदर्शित हुई फिल्म 'अईया' में नजर आई थीं। फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में नाकाम रही थी।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड