शनिवार, 01 नवम्बर, 2014 | 17:06 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    मुख्यमंत्री कार्यालय में बदलाव करना चाहते हैं फड़नवीस  चीन ने पूरा किया चांद से वापसी का पहला मिशन  आज चार राज्य मना रहे हैं स्थापना दिवस  जम्मू-कश्मीर में बदले जा सकते हैं मतदान केंद्र 'एक भारत, श्रेष्ठ भारत' का वीडियो यूट्यूब पर हिट दिग्विजय सिंह की सलाह, कांग्रेस की कमान अपने हाथ में लें राहुल गांधी 'दिल्ली को फिर केंद्र शासित बनाने की फिराक में भाजपा' जनता सब देख रही है, बीजेपी हल्के में न लेः उद्धव ठाकरे वर्जिन का अंतरिक्ष यान दुर्घटनाग्रस्त, पायलट की मौत सचिवों से आज चाय पर चर्चा करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी
खानों के साथ से सम्मानित महसूस करती हैं रानी
मुंबई, एजेंसी First Published:11-12-12 05:14 PM
Image Loading

अभिनेत्री रानी मुखर्जी का कहना है कि वह बॉलीवुड के तीन खानों- आमिर, शाहरुख और सलमान के साथ काम कर सम्मानित महसूस करती हैं। रानी को उम्मीद है कि उन्हें भविष्य में भी तीनों के साथ काम करने का मौका मिलता रहेगा।

रानी ने फिल्म 'तलाश' की सफलता की खुशी में आयोजित एक समारोह के दौरान कहा कि इनके साथ किसी भी फिल्म में काम करना बड़े सम्मान की बात है और मैंने हमेशा कहा है कि इनसे बहुत-सी चीजें सीखती हूं, क्योंकि मैंने अपने करियर की शुरुआत इन्हीं के साथ की और मुझे आशा है कि इन तीनों खान अभिनेताओं के साथ मैं लम्बे समय तक काम करूंगी।

रानी ने कहा कि फिल्मों में काम करने के अलावा, उनकी तीनों अभिनेताओं के साथ अच्छी दोस्ती भी है। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि मैं 80 वर्ष की होने पर भी इनके साथ काम करूंगी। यह फिल्मों में काम करने से कही ज्यादा दोस्ती का रिश्ता हैं, जिसे मैंने कई वर्षों में बनाया है। मुझे आशा हैं कि हम हमेशा दोस्त रहेंगे।

रानी कुछ दिन पहले प्रदर्शित हुई फिल्म 'अईया' में नजर आई थीं। फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में नाकाम रही थी।

 
 
 
टिप्पणियाँ