रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 03:37 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
पिता के स्वास्थ्य के चलते संवाद भूलीं प्रियंका
मुंबई, एजेंसी First Published:25-12-12 07:07 PM
Image Loading

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पिता के खराब स्वास्थ्य के चलते तनाव के दौर से गुजर रही हैं। इसी तनाव की वजह से वह अपूर्व लखिया की 'जंजीर' की शूटिंग के दौरान अपने संवाद भूल गईं।

एक सूत्र ने बताया कि अभिनेता संजय दत्त के साथ शूटिंग के दौरान प्रियंका अपने संवाद भूल गईं। सूत्र ने कहा कि प्रियंका के साथ ऐसा कभी नहीं हुआ। वह कभी भी एक लाइन तक नहीं भूलतीं, लेकिन इस शूटिंग के दौरान वह संजय के सामने खड़ी हुई थीं और अपने संवाद बार-बार भूल रही व उनमें अटक रही थीं।

प्रियंका को ऐसा करते देख संजय भी अपने संवाद भूलने लगे। ऐसा घंटों तक होता रहा और फिल्म के मुख्य कलाकार राम चरन तेजा धैर्यपूर्वक बैठकर दोनों कलाकारों के साथ में सही दृश्य देने का इंतजार करते रहे। तेजा की हिंदी भाषा के कारण अपनी परेशानियां थीं।

सूत्र ने बताया कि प्रियंका ने कहा कि वह अपनी लाइनें इसलिए भूल रही हैं क्योंकि उनके सामने संजय जैसे बड़े अभिनेता मौजूद हैं, लेकिन हमें लगा कि बात कुछ और है। प्रियंका को कठिन से कठिन परिस्थितियों में भी अपना दिमाग शांत रखने के लिए जाना जाता है।

बाद में उनके एक मित्र ने खुलासा किया कि प्रियंका अपने पिता की बीमारी की वजह से काफी परेशान हैं। उन्होंने कहा कि प्रियंका अपने पिता की बीमारी की वजह से बहुत परेशान हैं। उन्होंने कभी भी हमसे इस बात का जिक्र नहीं किया। उन्होंने अपनी मां और भाई से भी इस पर बात नहीं की। जब कुछ साल पहले उनके पिता गम्भीर रूप से बीमार हुए थे, तब प्रियंका ने अपने दोस्तों को भी यह बात नहीं बताई थी। वह एक बहुत मजबूत लड़की हैं।

प्रियंका अपने पिता के बेहद नजदीक हैं। उनकी कलाई पर बना एक टैटू भी इस बात की पुष्टि करता है। प्रियंका के चिकित्सक पिता लेफ्टिनेंट कर्नल अशोक चोपड़ा 1997 में में भारतीय सेना से सेवानिवृत्त हुए थे।
 
 
 
टिप्पणियाँ