बुधवार, 04 मार्च, 2015 | 20:42 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मैं और योगेंद्र यादव पीएसी के सदस्य नहीं रहेंगे: प्रशांत भूषणयोगेंद्र यादव को आप की पीएसी से बाहर किया गयायोगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को आप की पीएसी से बाहर किया गयाबीमा संशोधन विधेयक लोकसभा में पारित।सोलह दिसंबर सामूहिक बलात्कार के दोषी के साक्षात्कार मामले में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने तिहाड़ जेल के महानिदेशक आलोक कुमार वर्मा को तलब किया।दिल्ली उच्च न्यायालय ने उबर बलात्कार मामले में आरोपी के अभियोजन पक्ष के 13 गवाहों को फिर से बुलाने का आग्रह स्वीकार किया, उच्च न्यायालय ने पीड़ित से फिर से पूछताछ किए जाने का आरोपी चालक का अनुरोध स्वीकार किया।
गोल्डन ग्लोब में नामांकन न होने से परेशान स्टीवर्ट
लॉस एंजेलिस, एजेंसी First Published:17-12-12 02:52 PM
Image Loading

अभिनेत्री क्रिस्टन स्टीवर्ट गोल्डन ग्लोब पुरस्कारों में नामांकन न होने से परेशान हैं। वह 'द रोड' की उनकी भूमिका के लिए गोल्डन ग्लोब में उनका नामांकन न होने से नाखुश हैं।

स्टीवर्ट ने फिल्म में मैरीलो की भूमिका निभाई है। उन्हें उम्मीद थी कि उन्हें उनके अभिनय के लिए कुछ पहचान मिलेगी। वेबसाइट 'हॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम' के मुताबिक एक सूत्र ने बताया कि किसी भी अन्य अभिनेता या अभिनेत्री की तरह स्टीवर्ट भी चाहती हैं कि उनके काम को सम्मान व पुरस्कार मिले।

नामांकन न होने से उनकी भविष्य में अपने काम में कड़ी मेहनत करने की भावना प्रभावित हुई है। वैसे स्टीवर्ट निराश नहीं हैं। अब उनकी उम्मीदें अन्य पुरस्कार समारोहों पर टिकी हुई हैं।

 

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड