शुक्रवार, 03 जुलाई, 2015 | 22:49 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    फिल्म देखने से पहले पढ़ें 'गुड्डू रंगीला' का रिव्यू फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या हजारीबाग के पदमा में दो गुटों में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल गुमला में बाइक के साथ नदी में गिरा सरकारी कर्मी, मौत हेमा मालिनी के ड्राइवर को कुछ ही घंटों में मिली जमानत, बच्ची की मौत से हेमा दुखी झारखंड के चाईबासा में रिश्वत लेते दारोगा रंगे हाथ गिरफ्तार झारखंड: हजारीबाग में पिता ने अबोध बेटी को पटक कर मार डाला जमशेदपुर में स्कूल वाहन चालक हड़ताल पर, अभिभावक परेशान
मैं मादक पदार्थ के नशे में नहीं थी: म्यूलर
लॉस एंजेलिस, एजेंसी First Published:09-12-12 10:51 AMLast Updated:09-12-12 10:55 AM
Image Loading

अभिनेता चार्ली शीन की पूर्व पत्नी ब्रुक म्यूलर ने दावा किया है कि वह मादक पदार्थ के नशे में नहीं थीं और इसे वह साबित कर सकती हैं।

म्यूलर को संदिग्ध मादक पदार्थ के अधिक सेवन के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

रडार ऑनलाइन के मुताबिक तीन वर्षीय जुड़वा बच्चों बॉब और मैक्स की मां 35 वर्षीय म्यूलर ने कहा कि वह एकदम सच बोल रही हैं और इसे साबित भी कर सकती हैं।

उन्होंने कहा कि मैं जांच रिपोर्ट लेने अस्पताल जा रही हूं और इसमें साबित हो जाएगा कि मैंने मादक पदार्थ का सेवन नहीं किया था। पूर्व अदाकारा को शुक्रवार की सुबह लॉस एंजेलिस के टैरजना स्थित उनके घर से नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड