रविवार, 30 अगस्त, 2015 | 11:22 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
भूमि बिल पर हर सुझाव को स्वीकार करने के लिए सरकार तैयार: प्रधानमंत्रीकिसानों के हित के किसी भी सुझाव को मैं स्वीकार करूंगा: मोदीइस्लाम के सही स्वरूप को लोगों तक पहुंचाना जरूरी: पीएमविकास से जुड़ी हर समस्या का समाधान होगा: प्रधानमंत्रीगुजरात की स्थिति संभालने में हम सफल रहे: मोदीबैंक मित्र की योजना को भी बल मिला और इससे नौजवानों को रोजगार मिला: पीएमसभी माताओं और बहनों का रक्षाबंधन की बहुत बहुत शुभकामनाएं: प्रधानमंत्री11 करोड़ लोग बीमा योजना से जुड़े, आधा लाभा माताओं और बहनों को मिला: मोदी
मैं मादक पदार्थ के नशे में नहीं थी: म्यूलर
लॉस एंजेलिस, एजेंसी First Published:09-12-2012 10:51:14 AMLast Updated:09-12-2012 10:55:35 AM
Image Loading

अभिनेता चार्ली शीन की पूर्व पत्नी ब्रुक म्यूलर ने दावा किया है कि वह मादक पदार्थ के नशे में नहीं थीं और इसे वह साबित कर सकती हैं।

म्यूलर को संदिग्ध मादक पदार्थ के अधिक सेवन के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

रडार ऑनलाइन के मुताबिक तीन वर्षीय जुड़वा बच्चों बॉब और मैक्स की मां 35 वर्षीय म्यूलर ने कहा कि वह एकदम सच बोल रही हैं और इसे साबित भी कर सकती हैं।

उन्होंने कहा कि मैं जांच रिपोर्ट लेने अस्पताल जा रही हूं और इसमें साबित हो जाएगा कि मैंने मादक पदार्थ का सेवन नहीं किया था। पूर्व अदाकारा को शुक्रवार की सुबह लॉस एंजेलिस के टैरजना स्थित उनके घर से नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image LoadingLIVE:श्रीलंका को दूसरा झटका, सिल्वा आउट
श्रीलंका क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर भारत के साथ जारी तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन रविवार को अपनी पहली पारी में दो विकेट गंवा दिए।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब संता के घर आए डाकू...
आधी रात को संता के घर डाकू आए।
संता को जगाकर पूछा: यह बताओ कि सोना कहां है?
संता (गुस्से से): इतना बड़ा घर है कहीं भी सो जाओ। इतनी छोटी बात के लिए मुझे क्यों जगाया!