शुक्रवार, 03 जुलाई, 2015 | 21:08 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    फिल्म देखने से पहले पढ़ें 'गुड्डू रंगीला' का रिव्यू फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या हजारीबाग के पदमा में दो गुटों में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल गुमला में बाइक के साथ नदी में गिरा सरकारी कर्मी, मौत हेमा मालिनी के ड्राइवर को कुछ ही घंटों में मिली जमानत, बच्ची की मौत से हेमा दुखी झारखंड के चाईबासा में रिश्वत लेते दारोगा रंगे हाथ गिरफ्तार झारखंड: हजारीबाग में पिता ने अबोध बेटी को पटक कर मार डाला जमशेदपुर में स्कूल वाहन चालक हड़ताल पर, अभिभावक परेशान
शाहरुख खान ने जीते दो पुरस्कार
मुंबई, एजेंसी First Published:17-12-12 05:15 PM
Image Loading

बिग स्टार एंटरटेनमेंट पुरस्कार में अभिनेता शाहरुख खान ने दो पुरस्कारों पर कब्जा जमाया। प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन भी पुरस्कार जीतने में सफल रहे।

यश चोपड़ा की 'जब तक है जान' में अपने प्रदर्शन के लिए शाहरुख को एंटरटेनर ऑफ द ईयर का पुरस्कार मिला। इस फिल्म में कैटरीना के साथ भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ रोमांटिक ऑन स्क्रीन का भी उन्हें पुरस्कार मिला।

शाहरुख ने एक बयान में कहा है, 'जब तक है जान' मेरे लिए हमेशा एक खास फिल्म रहेगी। मैं हमेशा यशजी का अहसानमंद रहूंगा। यह पुरस्कार पाकर वाकई मुझे काफी खुशी हुयी है। अपनी सह कलाकार कैटरीना के बारे में उन्होंने कहा कि पहली बार मैंने उनके साथ काम किया। कैटरीना काफी मेहनती लड़की हैं और उनके साथ काम करके काफी खुश हूं।

अभिषेक बच्चन ने बोल बच्चन में अपनी भूमिका के लिए बेस्ट एक्टर कॉमेडी अवॉर्ड हासिल किया। उन्होंने ट्वीट किया कि बोल बच्चन में कॉमेडी के लिए सर्वश्रेष्ठ अदाकार का पुरस्कार मिला है। फिल्म पर काम करने वाली बेहतरीन टीम की वजह से यह संभव हुआ। रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा को बर्फी में अपने प्रदर्शन के लिए पुरस्कार मिला।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड