बुधवार, 04 मार्च, 2015 | 20:42 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मैं और योगेंद्र यादव पीएसी के सदस्य नहीं रहेंगे: प्रशांत भूषणयोगेंद्र यादव को आप की पीएसी से बाहर किया गयायोगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को आप की पीएसी से बाहर किया गयाबीमा संशोधन विधेयक लोकसभा में पारित।सोलह दिसंबर सामूहिक बलात्कार के दोषी के साक्षात्कार मामले में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने तिहाड़ जेल के महानिदेशक आलोक कुमार वर्मा को तलब किया।दिल्ली उच्च न्यायालय ने उबर बलात्कार मामले में आरोपी के अभियोजन पक्ष के 13 गवाहों को फिर से बुलाने का आग्रह स्वीकार किया, उच्च न्यायालय ने पीड़ित से फिर से पूछताछ किए जाने का आरोपी चालक का अनुरोध स्वीकार किया।
रणबीर ने कैंसर पीड़ित बच्चों संग मनाया क्रिसमस
मुंबई, एजेंसी First Published:25-12-12 07:17 PM
Image Loading

बॉलीवुड फिल्मकार अनुराग बसु और अभिनेता रणबीर कपूर और वरुण धवन ने मंगलवार को मुंबई के एक अस्पताल में कैंसर पीड़ित बच्चों के साथ अलहदा अंदाज में क्रिसमस मनाया।

रणबीर ने बताया कि उन्हें टाटा मैमोरियल अस्पताल में बच्चों के साथ क्रिसमस मनाने में खूब मजा आया। रणबीर ने अस्पताल से बाहर आकर बताया कि मैं यहां पहली बार आया हूं। यह एक अच्छी पहल है। बच्चों के चेहरों पर मुस्कान लाने से बेहतर कुछ नहीं होता। मुस्कान सबसे जरूरी चीज है।

अस्पताल ने कैंसर पीड़ित बच्चों के लिए 'होप 2012' नाम के एक क्रिसमस कार्यक्रम का आयोजन किया था। बसु की फिल्म 'बर्फी!' में मूक-बधिर लड़के का किरदार निभाने वाले रणबीर ने कहा कि मैं इन बच्चों को यही संदेश देता हूं कि हर हाल में खुश रहो।

इस मौके पर रणबीर और वरुण ने बच्चों के साथ नृत्य भी किया। वरुण ने कहा कि बहुत अच्छा लग रहा है। इन बच्चों के साथ नृत्य करना बहुत अद्भुत है। किसी के चेहरे पर मुस्कान लेकर आना बहुत अच्छा महसूस होता है।

 

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड