ब्रेकिंग
निफ्टी 48 अंक से अधिक बढ़कर 7,927.75 अंक पर बंद।सेंसेक्स करीब 146 अंक बढ़कर 26,575.65 अंक पर बंद।भारतीय पुरुष हॉकी टीम के कोच टैरी वाल्श ने वेतन विवाद के कारण इस्तीफा दिया।आईपीएल के अध्यक्ष रंजीब बिस्वाल ने कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाड़ी इस लुभावनी टी20 लीग के आठवें टूर्नामेंट में खेलेंगे।
 
रणबीर ने कैंसर पीड़ित बच्चों संग मनाया क्रिसमस
मुंबई, एजेंसी
First Published:25-12-12 07:17 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

बॉलीवुड फिल्मकार अनुराग बसु और अभिनेता रणबीर कपूर और वरुण धवन ने मंगलवार को मुंबई के एक अस्पताल में कैंसर पीड़ित बच्चों के साथ अलहदा अंदाज में क्रिसमस मनाया।

रणबीर ने बताया कि उन्हें टाटा मैमोरियल अस्पताल में बच्चों के साथ क्रिसमस मनाने में खूब मजा आया। रणबीर ने अस्पताल से बाहर आकर बताया कि मैं यहां पहली बार आया हूं। यह एक अच्छी पहल है। बच्चों के चेहरों पर मुस्कान लाने से बेहतर कुछ नहीं होता। मुस्कान सबसे जरूरी चीज है।

अस्पताल ने कैंसर पीड़ित बच्चों के लिए 'होप 2012' नाम के एक क्रिसमस कार्यक्रम का आयोजन किया था। बसु की फिल्म 'बर्फी!' में मूक-बधिर लड़के का किरदार निभाने वाले रणबीर ने कहा कि मैं इन बच्चों को यही संदेश देता हूं कि हर हाल में खुश रहो।

इस मौके पर रणबीर और वरुण ने बच्चों के साथ नृत्य भी किया। वरुण ने कहा कि बहुत अच्छा लग रहा है। इन बच्चों के साथ नृत्य करना बहुत अद्भुत है। किसी के चेहरे पर मुस्कान लेकर आना बहुत अच्छा महसूस होता है।

 

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 
आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°