शुक्रवार, 30 जनवरी, 2015 | 17:55 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
अमिता को पीजीआई लखनऊ भेजा गया था महिला के खून का नमूना, जांच में स्वाइन फ्लू की पुष्टिबरेली में स्वाइन फ्लू से पहली मौत की पुष्टि, राममूर्ति मेडिकल कालेज में हुई थी 24 जनवरी को सीबीगंज की अमिता उपाध्याय की मौतपाकिस्तान के शिकारपुर में ब्लास्ट, 20 लोगों की मौतयूपी: लखीमपुर खीरी के मैगलंगज में युवक की हत्या, ट्रैक्टर ट्रॉली पर फेंक दिया शव, गला दबाकर हत्या का आरोपबरेली : इंडियन वैटेनरी रिसर्च इंस्टीट्यूट (आईवीआरआई) और सेंट्रल एवियन रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएआरआई) में रेबीज का कहर, आवारा कुत्तों के काटने से कई वैज्ञानिक रेबीज की चपेट में, मारे गए कुत्तों के पोस्टमार्टम में रेबीज की पुष्टि
अरबाज को भाता है फिल्म निर्देशन
मुंबई, एजेंसी First Published:13-12-12 03:55 PM
Image Loading

बॉलीवुड अभिनेता, निर्माता और अब निर्देशक अरबाज खान ने फिल्म जगत में तीनों ही भूमिकाओं को बखूबी निभाया है, लेकिन फिल्म 'दबंग 2' के निर्देशन के बाद उनका कहना है कि फिल्म निर्देशन उन्हें सर्वाधिक पसंद है।

अरबाज ने कहा कि मैंने अभिनेता के रूप में बॉलीवुड में 16 साल बिताए हैं और 40 से ज्यादा फिल्में की हैं। उसके बाद मैं फिल्म निर्माता बना और अब निर्देशक भी हूं। यदि आप पूछेंगे कि कौन सा काम मुझे सबसे ज्यादा पसंद है तो वह निर्देशन है।

फिल्म 'दबंग 2' में तीनों काम संभाल रहे अरबाज के लिए यह थोड़ा मुश्किल था। उन्होंने कहा कि यह आसान नहीं होता जब एक ही इंसान सारे काम कर रहा होता है। मैंने अपनी जिम्मेदारियां समझीं और पूरे काम को अंजाम दिया। निर्माता के तौर पर सभी बातें मैंने पहले ही तय कर रखी थीं, पर जब मैं फिल्म के सेट पर होता था तब सिर्फ निर्देशक होता था।

फिलहाल अरबाज 'दबंग 2' के प्रचार में व्यस्त हैं। सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और प्रकाश राज की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म 21 दिसम्बर को रिलीज हो रही है।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड