शुक्रवार, 28 अगस्त, 2015 | 10:38 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
उत्तर प्रदेश: रामपुर में मंसूरपुर बाईपास पर हादसा, तीन की मौत, बोलेरो ने मारी बाइक को टक्कर।उत्तर प्रदेश: अमरोहा में हाईवे पर स्थित रजबपुर थाना इलाके में शहीद अरविंद फिलीग स्टेशन पर रात ढाई बजे नकाबपोश बदमाशों ने की लूटपाट, कर्मचारियों को बंधक बनाकर दस हजार लूटे।बिहार के जमुई में सरपंच के पति की नक्सलियों ने गोली मारकर की हत्या, झाझा के मानिक थाना की घटना।
अरबाज को भाता है फिल्म निर्देशन
मुंबई, एजेंसी First Published:13-12-2012 03:55:37 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

बॉलीवुड अभिनेता, निर्माता और अब निर्देशक अरबाज खान ने फिल्म जगत में तीनों ही भूमिकाओं को बखूबी निभाया है, लेकिन फिल्म 'दबंग 2' के निर्देशन के बाद उनका कहना है कि फिल्म निर्देशन उन्हें सर्वाधिक पसंद है।

अरबाज ने कहा कि मैंने अभिनेता के रूप में बॉलीवुड में 16 साल बिताए हैं और 40 से ज्यादा फिल्में की हैं। उसके बाद मैं फिल्म निर्माता बना और अब निर्देशक भी हूं। यदि आप पूछेंगे कि कौन सा काम मुझे सबसे ज्यादा पसंद है तो वह निर्देशन है।

फिल्म 'दबंग 2' में तीनों काम संभाल रहे अरबाज के लिए यह थोड़ा मुश्किल था। उन्होंने कहा कि यह आसान नहीं होता जब एक ही इंसान सारे काम कर रहा होता है। मैंने अपनी जिम्मेदारियां समझीं और पूरे काम को अंजाम दिया। निर्माता के तौर पर सभी बातें मैंने पहले ही तय कर रखी थीं, पर जब मैं फिल्म के सेट पर होता था तब सिर्फ निर्देशक होता था।

फिलहाल अरबाज 'दबंग 2' के प्रचार में व्यस्त हैं। सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और प्रकाश राज की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म 21 दिसम्बर को रिलीज हो रही है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image LoadingLIVE: भारत को पहला झटका, राहुल आउट
भारतीय क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को सिन्हलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर श्रीलंका के खिलाफ तीसरा निर्णायक टेस्ट में बल्लेबाजी करते हुए अपना पहला विकेट गंवा दिया। लोकेश राहुल दो रन बनाकर प्रसाद की गेंद पर बोल्ड हो गए।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब पप्पू पहंचा परीक्षा देने...
अध्यापिका: परेशान क्यों हो?
पप्पू ने कोई जवाब नहीं दिया।
अध्यापिका: क्या हुआ, पेन भूल आये हो?
पप्पू फिर चुप।
अध्यापिका : रोल नंबर भूल गए हो?
अध्यापिका फिर से: हुआ क्या है, कुछ तो बताओ क्या भूल गए?
पप्पू गुस्से से: अरे! यहां मैं पर्ची गलत ले आया हूं और आपको पेन-पेंसिल की पड़ी है।