रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 03:34 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
फरदीन के आंगन में नहीं गूंजी किलकारियां
मुंबई, एजेंसी First Published:10-12-12 04:50 PM
Image Loading

बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान जुड़वा बच्चों के जन्म का इंतजार कर रहे थे, लेकिन उनकी पत्नी नताशा का गर्भपात हो जाने से यह इंतजार लम्बा हो गया है।

फरदीन ने रविवार रात ट्विटर पर यह जानकारी साझा करते हुए लिखा कि हमने नताशा के गर्भवती होने की घोषणा जितनी खुशी से की थी, उतने ही दुख से कहना पड़ रहा है कि उनका गर्भपात हो गया है।

हालांकि, फरदीन के मुताबिक नताशा भावनात्मक रूप से मजबूत हैं और वह इस दुख से उबर रही हैं। उन्होंने कहा कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि नताशा की सेहत अच्छी है और वे लोग दोबारा कोशिश कर सकते हैं।

नताशा बीते जमाने की अभिनेत्री मुमताज की बेटी हैं। फरदीन, नताशा 2005 में शादी के बंधन में बंधे थे फरदीन ने 26 अक्टूबर को ट्विटर पर अपने पिता बनने की खबर दी थी।
 
 
 
टिप्पणियाँ