शनिवार, 01 नवम्बर, 2014 | 03:38 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
विद्या प्रकाश ठाकुर ने भी राज्यमंत्री पद की शपथ लीदिलीप कांबले ने ली राज्यमंत्री पद की शपथविष्णु सावरा ने ली मंत्री पद की शपथपंकजा गोपीनाथ मुंडे ने ली मंत्री पद की शपथचंद्रकांत पाटिल ने ली मंत्री पद की शपथप्रकाश मंसूभाई मेहता ने ली मंत्री पद की शपथविनोद तावड़े ने मंत्री पद की शपथ लीसुधीर मुनघंटीवार ने मंत्री पद की शपथ लीएकनाथ खड़से ने मंत्री पद की शपथ लीदेवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली
100 करोड़ के बारे में नहीं सोचतीं अनुष्का
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:02-01-13 04:42 PM
Image Loading

हिंदी सिनेमा में इन दिनों किसी कलाकार की सफलता का एक बड़ा पैमाना उसकी फिल्म का 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करना है, लेकिन अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कहना है कि उनके करियर को इससे कुछ खास फायदा नहीं होगा।

अनुष्का की पिछली फिल्म 'जब तक है जान' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है। वैसे फिल्मों की शतकीय सफलता में सोनाक्षी सिन्हा और असिन जैसी उनकी समकालीन अभिनेत्रियां उनसे थोड़ा आगे हैं।

इस 24 वर्षीय अदाकारा ने कहा कि मैं नहीं जानती कि 100 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म का हिस्सा होने से बतौर अभिनेत्री मेरे करियर को किस तरह से मदद मिलेगी। मेरे पास अब भी इसका पता करने का अनुभव नहीं है कि 100 करोड़ के क्लब से मेरे करियर को कोई फायदा हुआ है।

यशराज बैनर की फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से 2008 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली अनुष्का की अगली फिल्म 'मटरू की बिजली का मंडोला' है। विशाल भारद्वाज की इस फिल्म में इमरान खान और पंकज कपूर भी हैं।

 
 
 
टिप्पणियाँ