शुक्रवार, 31 जुलाई, 2015 | 18:53 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बरेली: सीबी गंज के मथुरापुर में हुए दंगे के 15 आरोपी बरी, 2011 में जन्‍माष्‍टमी को लेकर आए थे दो समुदाय आमने सामनेलीबिया में 2 भारतीय छुड़ाये गये, 4 भारतीय अगवा किये गये थे, 2 को छुड़ाने की कोशिश जारी: सुषमा स्वराजमुरादाबाद: डिलारी में पूर्ति निरीक्षक घूस लेते हुए गिरफ्तार, लाइसेंस निरस्त हुई राशन की दुकान की बहाली के लिए मांगे थे 5 हजार, भ्रष्टाचार निवारक संगठन से शिकायत के बाद हुई कार्रवाई
100 करोड़ के बारे में नहीं सोचतीं अनुष्का
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:02-01-2013 04:42:20 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

हिंदी सिनेमा में इन दिनों किसी कलाकार की सफलता का एक बड़ा पैमाना उसकी फिल्म का 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करना है, लेकिन अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कहना है कि उनके करियर को इससे कुछ खास फायदा नहीं होगा।

अनुष्का की पिछली फिल्म 'जब तक है जान' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है। वैसे फिल्मों की शतकीय सफलता में सोनाक्षी सिन्हा और असिन जैसी उनकी समकालीन अभिनेत्रियां उनसे थोड़ा आगे हैं।

इस 24 वर्षीय अदाकारा ने कहा कि मैं नहीं जानती कि 100 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म का हिस्सा होने से बतौर अभिनेत्री मेरे करियर को किस तरह से मदद मिलेगी। मेरे पास अब भी इसका पता करने का अनुभव नहीं है कि 100 करोड़ के क्लब से मेरे करियर को कोई फायदा हुआ है।

यशराज बैनर की फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से 2008 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली अनुष्का की अगली फिल्म 'मटरू की बिजली का मंडोला' है। विशाल भारद्वाज की इस फिल्म में इमरान खान और पंकज कपूर भी हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingटीम इंडिया के कोच बनने के इच्छुक स्टुअर्ट लॉ
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड आगामी दक्षिण अफ्रीकी दौरे से पहले टीम इंडिया के नये कोच को चुनने को लेकर पूरी तरह आश्वस्त है और इसी बीच पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी तथा ऑस्ट्रेलिया-ए के सहायक कोच स्टुअर्ट लॉ ने इस जिम्मेदारी भरे पद को संभालने के लिए अपनी ओर से इच्छा जाहिर की है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड