फोटो गैलरी

Hindi Newszareen khan say audience discriminate about bold scene

जरीन बोली, बोल्ड सीन पर दर्शक करते हैं भेदभाव

फिल्म 'हेट स्टोरी 3' और हाल ही में लॉन्च हुए म्यूजिक वीडियो में अपने बोल्ड सीन से सभी को चौंका देने वाली जरीन खान का कहना है कि हमारे दर्शक पार्शियैलिटी बहुत करते हैं। मीडिया में आई खबरों...

जरीन बोली, बोल्ड सीन पर दर्शक करते हैं भेदभाव
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 24 Aug 2016 04:34 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म 'हेट स्टोरी 3' और हाल ही में लॉन्च हुए म्यूजिक वीडियो में अपने बोल्ड सीन से सभी को चौंका देने वाली जरीन खान का कहना है कि हमारे दर्शक पार्शियैलिटी बहुत करते हैं।

मीडिया में आई खबरों के अनुसार जरीन का मानना है कि जब कोई बड़ा सितारा बोल्ड सीन करता है तो सब ठीक है। 'वाओ', 'ओह माई गॉड', 'लुकिंग सो हॉट' जैसे कॉमेंट्स करते हैं। लेकिन जब कोई ऐसा सितारा जिसका नाम बड़ा नहीं है ऐसे सीन करता है तो उसे 'फूहड़' करार दिया जाता है। लोग उसके बारे में तरह-तरह की बातें करने लगते हैं।

उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि हम दिखावटी समाज में रहते हैं। यहां कई लोग हैं जो बोल्ड सीन्स को लेकर नाक-मुंह सिकोड़ लेते हैं, लेकिन ये ही लोग ऐसी फिल्में सबसे पहले देखने जाते हैं।'

आपको बता दें कि जरीन ने सलमान खान की फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद वो फिल्म 'हाउसफुल 2' में नजर आई। उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'रेडी' में भी एक आईटम नंबर किया था।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें