फोटो गैलरी

Hindi Newszareen khan said i cannot be dependant on salman khan for work

मैं काम के लिए सलमान खान पर निर्भर नहीं रह सकतीः जरीन खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने कहा कि मैं आज तो सलमान खान की वजह से एक्ट्रेस हुं लेकिन मैं काम के लिए सलमान पर निर्भर नहीं रह सकतीं। उन्होंने कहा कि सलमान ने मुझे इंडस्ट्री का हिस्सा बनाया इसके लिए...

मैं काम के लिए सलमान खान पर निर्भर नहीं रह सकतीः जरीन खान
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 24 Nov 2015 04:01 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने कहा कि मैं आज तो सलमान खान की वजह से एक्ट्रेस हुं लेकिन मैं काम के लिए सलमान पर निर्भर नहीं रह सकतीं।

उन्होंने कहा कि सलमान ने मुझे इंडस्ट्री का हिस्सा बनाया इसके लिए मैं हमेशा उनकी शुक्रगुजार हूं। लेकिन मैं काम ढूंढने के लिए हमेशा सलमान के कंधे का सहारा नहीं ले सकती।

जरीन ने कहा मुझे इस बात की खुशी है कि मुझे कोई भी परेशानी हुई तो सलमान हमेशा मेरे साथ हैं। अगर मुझे कोई भी जरूरत पड़ी तो सिर्फ एक कॉल करने की देर है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उन्हें हर दिन फोन करके उनसे मदद मांगू।

जरीन से पूछा गया कि वह सलमान के साथ दुबारा कब दिखेंगी। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि 'सलमान बेहद बिजी हैं। जब भी आप उनसे मिलें तो उन्हीं से यह सवाल पूंछे। मैं उनके साथ काम करन के लिए इंतजार कर रही हूं।'

साथ ही जरीन ने कहा कि मैं सलमान की फैन थी, हूं और हमेशा रहूंगी। जरीन की आने वाली फिल्म 'हेट स्टोरा 3' 4 दिसंबर को रिलीज होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें