फोटो गैलरी

Hindi Newsइन 5 वजहों से सलमान के फैंस को है 'सुल्तान' के ट्रेलर का इंतजार

इन 5 वजहों से सलमान के फैंस को है 'सुल्तान' के ट्रेलर का इंतजार

बॉलीवुड दबंग सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' का ट्रेलर 24 मई को रिलीज होने जा रहा है। ट्रेलर रिलीज से दो दिन पहले से ही ट्विटर ट्रेंड में बना हुआ है। आइए डालते हैं एक नजर उन वजहों पर जिन वजहों...

इन 5 वजहों से सलमान के फैंस को है 'सुल्तान' के ट्रेलर का इंतजार
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 24 May 2016 10:44 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड दबंग सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' का ट्रेलर 24 मई को रिलीज होने जा रहा है। ट्रेलर रिलीज से दो दिन पहले से ही ट्विटर ट्रेंड में बना हुआ है। आइए डालते हैं एक नजर उन वजहों पर जिन वजहों से सलमान के फैंस बेसब्री से 'सुल्तान' के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं।

1. ईद और दबंग खान की फिल्मों के का धमाल आपस में पुराना नाता है। 'सुल्तान' भी ईद के मौके पर आने वाली है।

2. सलमान ने ट्रेलर को हिट कराने की कोशिशों में कोई कसर नहीं छोड़ी है। मंगलवार को यशराज फिल्म्स की तरफ से जारी एक वीडियो में सलमान अपने फैंस से ट्रेलर देखने के लिए कह रहे हैं। अब तक इस वीडियो को लगभग 1 लाख 25 हजार बार देखा जा चुका है।

3. इसी साल ईद पर शाहरुख की फिल्म 'रईस' भी रिलीज होने वाली थी लेकिन 'रईस' के मेकर्स नें ईद और सलमान के क्रेज के बीच आने की मुसीबत मौल नहीं ली।

 

4. सलमान 50 साल की उम्र में भी 'सुल्तान' जैसी फिल्म कर रहे हैं ये भी उनके फैंस के बीच आकर्षण की एक वजह है। 'सुल्तान' के जारी हो चुके टीजर में पहले ही उनका रौबीला और माचो लुक में दिखाया जा चुका है।  

5. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही 'सुल्तान' में ना सिर्फ सलमान रेसलर की भूमिका में हैं बल्कि सलमान के अपोजिट लीड रोल निभा रही अनुष्का शर्मा भी रेसलर की भूमिका में हैं।

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सुल्तान' प्रसिद्ध पहलवान सुल्तान अली खान के जीवन पर आधारित है। बता दें कि #SULTANTrailerOnSonyTomorrow, #SultanTrailer और #SULTANTrailerOn24thMay जैसे हैश टैग पिछले दो दिन से ट्विटर ट्रेंड में हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें