फोटो गैलरी

Hindi Newsजब काजल को किसिंग सीन के लिए मनाया रणदीप हुड्डा ने

जब काजल को किसिंग सीन के लिए मनाया रणदीप हुड्डा ने

रणदीप हुड्डा अपनी आने वाली फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी के साथ रणदीप ने फिल्म 'सरबजीत' और 'लाल रंग' की शूटिंग भी की। एकसाथ तीन-तीन फिल्मों में काम...

जब काजल को किसिंग सीन के लिए मनाया रणदीप हुड्डा ने
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 20 May 2016 09:04 AM
ऐप पर पढ़ें

रणदीप हुड्डा अपनी आने वाली फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी के साथ रणदीप ने फिल्म 'सरबजीत' और 'लाल रंग' की शूटिंग भी की। एकसाथ तीन-तीन फिल्मों में काम करनेवाले रणदीप हुड्डा जहां एक तरफ अपनी एक्टिंग के लिए चर्चा में हैं, वहीं दूसरी ओर उनके कई ऐसे भी किस्से भी हैं, जो हंगामा मचा रहे हैं।

हाल ही में ये खबर आई है कि रणदीप ने अपनी फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' के दौरान कुछ ऐसा किया है, जिसे सुनने के बाद उनके फैन्स से लेकर पूरे बॉलीवुड को भी बड़ा झटका लगा है। आखिर रणदीप ने ऐसा क्या किया है कि लोग हैरान हुए बिना नहीं रह पा रहे?

दरअसल अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान रणदीप साउथ की जानीमानी एक्ट्रेस और को-स्टार काजल अग्रवाल के साथ एक इंटिमेट सीन शूट करने की तैयारी कर रहे थे। जहां अचानक सीन के दौरान रणदीप ने बगैर किसी स्क्रिप्ट को फॉलो करते हुए उन्हें किस कर लिया। इसके बाद क्या था, काजल इस अचानक हुए किस के लिए तैयार नहीं थी और इसलिए वे हैरान रह गईं। उन्होंने फौरन सीन रुकवा दिया और वहां से चली गईं।

इसके बाद उन्होंने डायरेक्टर दीपक तिजोरी से इस सीन को डिलीट करने की मांग की, क्योंकि वे ऑनस्क्रीन किसिंग सीन के लिए कम्फर्टेबल महसूस नहीं कर रही थीं।

इस मामले में रणदीप से जब सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि काजल ने कभी भी ऑनस्क्रीन किस नहीं किया था, जिसकी वजह से उन्होंने इस तरह रिएक्ट किया। लेकिन जैसे ही मैंने उनसे इस सीन को लेकर बातचीत की, उन्होंने अपने आप को तैयार कर लिया और इस इंटिमेट सीन के लिए बेस्ट एफर्ट किये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें