फोटो गैलरी

Hindi Newswhen karan johar had to beg salman and rani for kuch kuch hota hai

जब सलमान और रानी के सामने गिड़गिड़ाये थे करण जौहर!

करण जौहर का नाम बॉलीवुड में उन फिल्मकारों में शामिल है जिनके साथ हर कोई काम करने को बेताब रहता है। लेकिन कभी ऐसा भी समय था जब करण को अपनी फिल्म में काम करवाने के लिये स्टार्स को मनाना पड़ता था। इस...

जब सलमान और रानी के सामने गिड़गिड़ाये थे करण जौहर!
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 13 Jul 2016 04:42 PM
ऐप पर पढ़ें

करण जौहर का नाम बॉलीवुड में उन फिल्मकारों में शामिल है जिनके साथ हर कोई काम करने को बेताब रहता है। लेकिन कभी ऐसा भी समय था जब करण को अपनी फिल्म में काम करवाने के लिये स्टार्स को मनाना पड़ता था। इस बात का खुलासा हाल ही में खुद करण जौहर ने किया।

करण ने खुलासा करते हुये बताया कि फिल्‍म 'कुछ कुछ होता है' में सलमान खान और रानी मुखर्जी को कास्‍ट करने के लिए उन्‍हें काफी मशक्‍क्‍त करनी पड़ी थी। उन्‍हें इन दोनों कलाकारों के सामने अपनी फिल्‍म में काम करने के लिए गिड़गिड़ाना पड़ा था...तब जाकर सलमान और रानी फिल्‍म के लिए तैयार हुये थे।

उन्‍होंने बताया कि 'कुछ कुछ होता है' में रानी मुखर्जी के कास्‍ट के लिए मुझे काफी मशक्‍क्‍त करनी पड़ी थी। मैंने इस किरदार के लिए लगभग 8 अभिनेत्रि‍यों से संपर्क किया था लेकिन काफी कोशिशों के बाद भी सभी ने मना कर दिया। उस समय मेरी हालत एक भिखारी की तरह हो गई थी।

उन्‍होंने आगे बताया कि सलमान के किरदार के लिए भी उन्‍हें काफी मेहनत करनी पड़ी थी। उन्‍होंने इस रोल के लिये कई एक्‍टर्स से संपर्क किया लेकिन बात नहीं बनी। उन्‍होंने कहा अंत में मैंने रानी और सलमान से भीख मांगी थी कि आप दोनों मेरी फिल्‍म में काम करने के लिए हां कर दीजिए।

साथ ही उन्‍होंने इस बात का भी खुलासा किया था कि आदित्‍य चोपड़ा और शाहरुख खान ने उन्‍हें इस फिल्‍म के लिए रानी का नाम सुझाया था। करण ने कहा, मैंने रानी से कॉन्‍टेक्‍ट किया। उन‍ दिनों रानी फिल्‍म 'गुलाम' को लेकर बिजी थीं। मुझे जाना-पहचाना चेहरा चाहिये था क्‍योंकि फिल्‍म में रानी का किरदार शुरू में ही मर जाता है।

आपको बता दें कि 'कुछ कुछ होता है' करण जौहर की डेब्‍यू फिल्‍म थी। फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार रही थी। फिल्म की कहानी से लेकर गाने, सब हिट था। फिल्‍म में रानी सपोर्टिंग रोल में थी वहीं सलमान ने कैमियो रोल किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें