फोटो गैलरी

Hindi Newswhen bachchan family faces media for bacchan aishwarya rai

वो घटनाएं जब ऐश की वजह से बच्चन फैमिली को करना पड़ा मीडिया का सामना

अभी कुछ दिनों पहले ही ऐश्वर्या राय की आत्महत्या की झूठी खबर खूब वायरल हुई थी। जिसके बाद अमिताभ बच्चन से उनकी बहू की सुसाइड की खबर पर बयान मांगा गया। यह पहली बार नहीं था जब बहू ऐश्वर्या को लेकर ब

लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 11 Dec 2016 01:03 PM

अभी कुछ दिनों पहले ही ऐश्वर्या राय की आत्महत्या की झूठी खबर खूब वायरल हुई थी। जिसके बाद अमिताभ बच्चन से उनकी बहू की सुसाइड की खबर पर बयान मांगा गया। यह पहली बार नहीं था जब बहू ऐश्वर्या को लेकर बच्चन परिवार को मीडिया के सामने बयान देना पड़ा हो। इसके पहले भी ऐश्वर्या को लेकर बच्चन परिवार सुर्खियों में रहा है।

आइए एक नजर डालते हैं ऐसी ही घटनाओं पर जब ऐश्वर्या के कारण सुर्खियों में रहा बच्चन परिवार-

सुसाइड की झूठी खबर पर अमिताभ से मांगा गया बयान

कुछ दिन पहले अचानक बॉलीवुड स्टार ऐश्वर्या राय की आत्महत्या की झूठी खबर सामने आई थी। इस खबर के बाद लोग सदमे में आ गए थे। बाद में यह खबर झूठी निकली।

अपनी बहू की झूठी आत्महत्या की खबर पर अमिताभ बच्चन से जब उनकी प्रतिक्रिया पूछी गई तो वो इस बात को इग्नोर करते दिखे। अमिताभ हिमेश रेशमिया के म्यूजिक एल्बम लॉन्च पर पहुंचे थे, जहां उनसे ऐश्वर्या राय की आत्महत्या की झूठी खबर पर प्रतिक्रिया मांगी गई।

अमिताभ इस बात को लगता है कि ज्यादा तूल ही नहीं देना चाहते थे इसलिए उन्होंने इस पर कुछ भी नहीं कहा। अमिताभ मुस्कुराते हुए इस मुद्दे पर कुछ भी कहने से मना कर दिया।

वो घटनाएं जब ऐश की वजह से बच्चन फैमिली को करना पड़ा मीडिया का सामना1 / 4

वो घटनाएं जब ऐश की वजह से बच्चन फैमिली को करना पड़ा मीडिया का सामना

एक ऑनलाइन मैगजीन ने फैलाई थी झूठी खबर

बता दें कि रविवार की रात अचानक ऐश्वर्या राय की मौत से जुड़ी खबर वायरल होने लगी थी। दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में झूठी खबर वायरल हो रही थी कि उन्होंने बीते दिनों सुसाइड करने की कोशिश की। यह खबर बेवसाइट  outlookpakistan.com ने छापी गई थी।

बेवसाइट ने लिखा था कि 'एक्स मिस वर्ल्ड और इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने ससुराल में आत्महत्या की कोशिश की।'

वो घटनाएं जब ऐश की वजह से बच्चन फैमिली को करना पड़ा मीडिया का सामना2 / 4

वो घटनाएं जब ऐश की वजह से बच्चन फैमिली को करना पड़ा मीडिया का सामना

रणबीर कपूर के साथ हॉट सीन्स पर विवाद

फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर के हॉट सीन्स काफी चर्चा में थे। दोनों के हॉट सीन्स को लेकर यह खबर आ रही थी कि बच्चन परिवार इन सीन्स से काफी दुखी हैं और उन्होंने फिल्म भी नहीं देखी है। लेकिन बाद में ऐश्वर्या की फिल्म को लेकर मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अमिताभ ने 'ऐ दिल है मुश्किल' में ऐश्वर्या के सीन्स को लेकर उनकी तारीफ की।

अमिताभ ने कहा, 'फिल्म में ऐश्वर्या ने सबा का किरदार निभाया है। सबा एक तलाकशुदा कवियत्री है जो विदेश में अकेले रहती है। ये उसकी हिम्मत है जो अपने लवर से कहती है कि मैं किसी की जरूरत नहीं ख्वाहिश बनना चाहती हूं।'

वो घटनाएं जब ऐश की वजह से बच्चन फैमिली को करना पड़ा मीडिया का सामना3 / 4

वो घटनाएं जब ऐश की वजह से बच्चन फैमिली को करना पड़ा मीडिया का सामना

'धूम-2' में रितिक रोशन को लेकर हुआ विवाद

'धूम-2' में रितिक रोशन और ऐश्वर्या के इंडिमेंट सीन को लेकर बच्चन परिवार की नाराजगी की खबर सामने आई थी। फिल्म के समय ऐश और अभिषेक की शादी तय हो चुकी थी। इस फिल्म में रितिक के साथ किस सीन के बाद यह भी खबर आने लगी थी बच्चन परिवार इससे काफी नाराज है और इसके कारण अभिषेक से शादी भी मुश्किल में पड़ सकती है।

11th anniversary पर पत्नी किरण के लिए ये है आमिर की Special Planning

...तो इसलिए किंग खान की पत्नी गौरी खान को Thank you कह रहें ऋषि कपूर​

 

वो घटनाएं जब ऐश की वजह से बच्चन फैमिली को करना पड़ा मीडिया का सामना4 / 4

वो घटनाएं जब ऐश की वजह से बच्चन फैमिली को करना पड़ा मीडिया का सामना