फोटो गैलरी

Hindi Newswhen anushka sharma spooked shah rukh khan inside mannat

Watch Video: जब मन्नत में घुसा भूत और शाहरुख को खूब डराया!

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म 'फिल्लौरी' के प्रमोशन के लिए कोई कमी नहीं छोड़ रही। अब हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए वो शशि बनकर शाहरुख खान के घर मन्नत जा पहुंची...

Watch Video: जब मन्नत में घुसा भूत और शाहरुख को खूब डराया!
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Mar 2017 07:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म 'फिल्लौरी' के प्रमोशन के लिए कोई कमी नहीं छोड़ रही। अब हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए वो शशि बनकर शाहरुख खान के घर मन्नत जा पहुंची और वहां जाकर उन्हें डरा दिया।

दरअसल, अनुष्का 'फिल्लौरी' में शशि नाम की भूतनी का किरदार निभा रही हैं। जिसके लिए उन्होंने शाहरुख के साथ उनके घर पर एक प्रमोशनल वीडियो बनाया।

मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए अक्षय के बेटे आरव, कैमरा देख छिपाया चेहरा

वीडियो में शाहरुख कहते हैं, 'मैं यह वीडियो इसलिए बना रहा हूं कि यहां लोग अंधविश्वासी बन गए हैं, चारों ओर लोग भूत-प्रेत जैसी चीजों में मानते हैं, लेकिन वास्तव में ऐसा कुछ भी नहीं है।'

तभी अनुष्का 'शशि' के रूप में वहां आती हैं और शआहरुख डर जाते हैं। उसके बाद अनुष्का खुद को शाहरुख का फैन बताती हैं और उनसे बात करने लग जाती हैं।

चंदू ने भी छोड़ दिया दोस्त का साथ, सेट पर रो पड़े कपिल

शाहरुख खान ने इस वीडियो के जरिए फैन्स से फिल्म को देखने सिनेमाघरों में जाने का आग्रह किया। फिल्म इस शुक्रवार 24 मार्च को रिलीज होने वाली है।

फिल्म के निदेर्शक अंशाई लाल हैं। इसमें दिलजीत दोसांझ, सूरज शर्मा और माहरीन पीरजादा लीड रोल में हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें