फोटो गैलरी

Hindi Newswhat sunil grover is doing after quitting the kapil sharma show read here

'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने के बाद यहां काम कर रहे हैं सुनील ग्रोवर

कॉमेडियन कपिल शर्मा से विवाद के बाद सुनील ग्रोवर सुर्खियों में है। 'द कपिल शर्मा' छोड़ने के बाद हर तरफ चर्चा है कि सुनील ग्रोवर अब किस शो से जुड़ेंगे। सुनील के कपिल का शो छो़डने के बाद क

लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 28 Mar 2017 01:51 PM

कॉमेडियन कपिल शर्मा से विवाद के बाद सुनील ग्रोवर सुर्खियों में है। 'द कपिल शर्मा' छोड़ने के बाद हर तरफ चर्चा है कि सुनील ग्रोवर अब किस शो से जुड़ेंगे। सुनील के कपिल का शो छो़डने के बाद कॉमेडियन अली असगर, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर भी शो में नहीं दिखे। 

कपिल का शो छोड़कर क्या नया शो लाएंगे सुनील

इन चार कॉमेडियन्स के कपिल के शो में ना दिखने के बाद से खबरें हैं कि सुनील, अली और चंदन साथ कुछ नया शुरू करने जा रहे हैं। खबरों में कहा जा रहा है कि सुनील, अली और चंदन, कपिल के शो के कॉम्पटिशन में किसी प्रतिद्वंद्वी चैनल पर अपना प्रोग्राम शुरू कर सकते हैं। हालांकि अभी तक ऐसी किसी खबर की अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

आगे की स्लाइड में पढ़ें, कपिल का शो छोड़ने के बाद क्या कर रहे हैं सुनील ग्रोवर

PHOTO: अर्जुन-श्रद्धा स्टारर 'हाफ गर्लफ्रेंड' का 1st look रिलीज

 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने के बाद यहां काम कर रहे हैं सुनील ग्रोवर1 / 2

'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने के बाद यहां काम कर रहे हैं सुनील ग्रोवर

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक, जब तक सुनील का कोई नया शो नहीं आता तब तक वो खुद को 'डॉक्टर मशहूर गुलाटी' के किरदार में ही मशगूल रखेंगे। सुनील अपना 'डॉक्टर मशहूर गुलाटी' का किरदार दिल्ली के एक इवेंट में निभाते दिखेंगे। इस खबर को खुद सुनील ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से कन्फर्म किया। सुनील ने कहा कि 'हां, ये एक लाइव शो होगा, मैं आमतौर पर इसे करता रहता हूं। इसके लिए हम आगे भी देख रहे हैं।' कीकू शारदा भी उनके साथ परफॉर्म करेंगे। 

शाहरुख-रणबीर स्टारर फिल्म बनाने के Rumours पर बोले करण जौहर

सुनील ने ट्विटर के जरिए कहा कि उन्हें नहीं पता वो आग क्या करेंगे। इसके साथ उन्होंने अपने बेटे के साथ को महसूस करते हुए एक प्यारी पोस्ट भी शेयर की।

पढ़ें पूरी पोस्ट-