फोटो गैलरी

Hindi Newsरणवीर-दीपिका के ब्रेकअप की खबरों के पीछे ये है असली वजह!

रणवीर-दीपिका के ब्रेकअप की खबरों के पीछे ये है असली वजह!

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुकेश अंबानी की पार्टी में एक दूसरे का हाथ पकड़कर दिखने के बाद ब्रेकअप की सारी खबरों पर विराम लगा चुके हैं। दोनों स्टार जब अंबानी की पार्टी से...

रणवीर-दीपिका के ब्रेकअप की खबरों के पीछे ये है असली वजह!
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 02 Dec 2016 01:09 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुकेश अंबानी की पार्टी में एक दूसरे का हाथ पकड़कर दिखने के बाद ब्रेकअप की सारी खबरों पर विराम लगा चुके हैं। दोनों स्टार जब अंबानी की पार्टी से बाहर आए तो एक दूसरे का हाथ थामे हुए थे। रणवीर ब्लैक सूट में बेहद हैंडसम और दीपिका गोल्डन बॉर्डर वाली सफेद साड़ी में बेहद खूबसबरत लग रहीं थीं।

इसके बाद दोनों साथ में दुबई गए, इस दौरान की दोनों की तस्वीरें और वीडियो उनके फैंस ने शेयर भी किए। इस दोनों अपियरेंस से पहले रणवीर और दीपिका के बीच झगड़े की खबरों ने खूब तूल पकड़ी हुई थी। चर्चाएं थी कि इस क्यूट जोड़ी का अलग होना बॉलीवुड का अगला ब्रेकअप होगा। Mumbai Mirror की रिपोर्ट में कहा गया है कि रणवीर दीपिका की ये दूरी 'बेफिक्रे' के  लिए थी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि  'बेफिक्रे' के डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा ने रणवीर से कहा कि दीपिका के साथ अपने रोमांस को थोड़ा कंट्रोल में रखे ताकि लोगों का ध्यान उनकी फिल्म पर भी जाए। क्योंकि फिल्म में रणवीर ने एक केयर-फ्री और सेक्सी केरेक्टर निभाया है। इसलिए उन्हें रियल में भी थोड़ा वैसा ही दिखना है। हालांकि रणवीर का इस रोक पर कोई असर नहीं पड़ा और वो दीपिका के लिए अपने जज्बात नहीं रोक पाए। जिसकी वजह से रणवीर-दीपिका के फैंस को उनकी बेहद प्यारी तस्वीरें देखने को मिलीं। 
  
'बेफिक्रे' के बाद रणवीर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने जा रहे हैं। इस फिल्म को लेकर रणवीर बहुत मेहनत भी कर रहे हैं। रणवीर अपने इस किरदार को लेकर काफी फिक्रमंद हैं, जिसके के लिए वो कड़ी मेहनत कर रहे हैं। रणवीर इसे अपने करियर का अब तक का सबसे मुश्किल रोल मानते हैं। उनका कहना है कि अभी तक मैंने जितने भी फिल्मों में काम किया है उन सब में यह फिल्म मेरे लिए सबसे मुश्किल है।

भंसाली की यह फिल्म खिलजी वंश के दूसरे शासक अलाउद्दीन खिलजी और मेवाड़ की रानी पद्मावती के प्रति उसके जुनूनी प्रेम की गाथा का बखान करेगी। रानी पद्मावती अपनी सुन्दरता, बुद्धि और साहस के लिए प्रसिद्ध थी। पद्मावती में रणवीर सिंह, अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाते नजर आयेंगे। वहीं दीपिका पादुकोण, पद्मावती का किरदार निभाने जा रही हैं। 

PHOTO ALERT: 'कॉफी विद करण' के सेट से शाहिद-मीरा की सेल्फी!

युवराज-हेजल की हिंदू रीति रिवाज से आज है शादी, पढ़ें DETAILS

नए घर में शिफ्ट हो गई आलिया, ऐसी बीती पहली रात

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें