फोटो गैलरी

Hindi NewsKOFFEE WITH KARAN: मीरा ने बताया क्या है शाहिद की सबसे खराब आदत

KOFFEE WITH KARAN: मीरा ने बताया क्या है शाहिद की सबसे खराब आदत

करण जौहर के शो कॉफी विद करण में जल्द ही महमान बनकर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत नजर आने वाले हैं।  स्टार वर्ल्ड ने शो के इस एपिसोड का टीज़र रिलीज़ किया है। टीज़र में दोनों बेहद ख

लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 26 Dec 2016 01:02 PM

करण जौहर के शो कॉफी विद करण में जल्द ही महमान बनकर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत नजर आने वाले हैं। 

स्टार वर्ल्ड ने शो के इस एपिसोड का टीज़र रिलीज़ किया है। टीज़र में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं और साथ में दोनों की कैमिस्ट्री भी अच्छी लग रही है। टीज़र में करण ने मीरा से पूछा कि शाहिद की सबसे खराब आदत क्या है जिस पर मीरा ने कहा कि शाहिद बहुत डकार लेते हैं।  

'कॉफी विद करण' के हर सीजन में शाहिद कपूर करण के महमान बन कर आते रहे हैं, लेकिन 5वें सीजन में पहली बार मीरा टीवी के किसी शो में दिखाई देंगी। इसी साल अगस्‍त में माता-पिता बने इस जोड़े में मीरा यूं तो कई मौकों पर लोगों के सामने आई हैं लेकिन मीडिया से उन्‍होंने कभी बात नहीं की है।

 

On the couch with my

A photo posted by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on  

KOFFEE WITH KARAN: मीरा ने बताया क्या है शाहिद की सबसे खराब आदत1 / 2

KOFFEE WITH KARAN: मीरा ने बताया क्या है शाहिद की सबसे खराब आदत

कुछ समय पहले शाहिद कपूर ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से एक सेल्‍फी पोस्‍ट की जिसमें मीरा और शाहिद करण के सेट पर दिखाई दे रहे थे। इस पोस्‍ट पर शाहिद ने कैप्‍शन दिया 'ऑन द काउच विद माई लव'।

बता दें कि इससे पहले के सीजन्‍स में शाहिद एशा देओल, करीना और करिश्‍मा कपूर, प्रियंका चोपड़ा और सोनाक्षी सिन्‍हा के साथ 'कॉफी विद करण' के चार सीजन्‍स में नजर आ चुके हैं।

देखें कॉफी विद करण के टीजर:

KOFFEE WITH KARAN: मीरा ने बताया क्या है शाहिद की सबसे खराब आदत2 / 2

KOFFEE WITH KARAN: मीरा ने बताया क्या है शाहिद की सबसे खराब आदत