फोटो गैलरी

Hindi Newsvidya balan starrer kaahani 2 durga rani singh trailer is out

'कहानी 2' ट्रेलर: विद्या ने की जबरदस्त एक्टिंग

साल 2012 में आई फिल्म 'कहानी' तो आप सबको याद ही होगी। फिल्म में विद्या की एक्टिंग को दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया था और अब डायरेक्टर सुजॉय घोष इस फिल्म का सीक्वल 'कहानी 2: दुर्गा रानी...

'कहानी 2' ट्रेलर: विद्या ने की जबरदस्त एक्टिंग
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Oct 2016 05:25 PM
ऐप पर पढ़ें

साल 2012 में आई फिल्म 'कहानी' तो आप सबको याद ही होगी। फिल्म में विद्या की एक्टिंग को दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया था और अब डायरेक्टर सुजॉय घोष इस फिल्म का सीक्वल 'कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह' लेकर आए हैं जिसका जबरदस्त ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है।

बता दें कि इस बार फिल्म में और भी ज्यादा ट्विस्ट और सस्पेंस है। ट्रेलर की शुरुआत विद्या से होती है जिसे एक कॉल आती है और बताया जाता है कि उसकी बेटी को किडनैप कर लिया गया है। उसके बाद विद्या का एक्सीडेंट हो जाता है और वो कोमा में चली जाती है। जैसे ही आपको विद्या की उस कंडिशन को देखकर तरस आएगा तभी पता चलता है कि विद्या का असली नाम 'दुर्गा रानी सिंह' है, जो बच्चों का किडनैप और मर्डर करती है। इसके बाद पूरी कहानी का रुख बदल जाता है।

ट्रेलर में विद्या की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिल रही है, वहीं अर्जुन भी अपनी इंवेस्टिगेटिंग ऑफिसर के किरदार के साथ पूरा न्याय करते दिख रहे हैं।

VIDEO: किडनैपिंग और मर्डर के केस में फरार हैं 'विद्या', तलाश में है पुलिस!

बता दें कि इस फिल्म का प्रमोशन भी बिल्कुल अलग अंदाज में किया गया है। फिल्म के फर्स्ट लुक में विद्या की तस्वीर पर वॉन्टेड लिखा था। फिल्म के प्रेमोशन के लिए सड़कों पर विद्या की तस्वीर पर बतौर क्रिमिनल डीटेल के साथ वॉन्टेड लिखे हुए पोस्टर लगाए गए। इसी कन्फयूजन में लोगों ने ट्वीट्स भी किए, जिन्हें विद्या ने रिट्वीट्स किया है। बाद में सभी को समझ आया कि ये फिल्म प्रमोशन का एक तरीका है।

सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होगी।

आप भी देखें ट्रेलर
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें