फोटो गैलरी

Hindi Newsvidya balan does not want to go hollwyood

हॉलीवुड नहीं जाना चाहतीं बॉलीवुड की 'बेगम जान'

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने हाल ही में हॉलीवुड जाने को लेकर अपनी राय दी है। विद्या का कहना है कि वो हॉलीवुड नहीं जाना चाहतीं। हॉलीवुड क्या है ये तो वह भी अच्छे से जानती हैं। इससे पहले कि आप...

हॉलीवुड नहीं जाना चाहतीं बॉलीवुड की 'बेगम जान'
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Mar 2017 09:34 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने हाल ही में हॉलीवुड जाने को लेकर अपनी राय दी है। विद्या का कहना है कि वो हॉलीवुड नहीं जाना चाहतीं। हॉलीवुड क्या है ये तो वह भी अच्छे से जानती हैं। इससे पहले कि आप कन्फ्यूज हो जाएं हम आपकी यह गुत्थी सुलझा देते हैं। 

दरअसल जब जी सिने अवॉर्ड में विद्या से मनीष पॉल ने पूछा कि वह हॉलीवुड के बारे में क्या सोचती हैं तो उन्होंने कहा कि सोचना क्या है। मुझे तो अपना बॉलीवुड ही पसंद है, क्योंकि हॉलीवुड वाले सिर्फ अपनी फिल्मों के सीक्वल बनाते हैं और हम बॉलीवुड वाले तो खुद फिल्मों को आगे बढ़ाते हैं। 

करण जौहर का अपने बच्चों को लेकर छलका दर्द, पेरेंट्स को दी ये सलाह

अब जैसे डर्टी पिक्चर में मैंने काफी कुछ डर्टीपना किया तो कहानी में मैं डर्टी हो गई। इसी तरह सलमान ने दबंग में मुन्नी को बदनाम किया इसलिए बजरंगी भाइजान में मुन्नी उनके गले पड़ गई। तो इस लिहाज से हम हुए न हॉलीवुड से आगे। यही नहीं विद्या ने मनीष पॉल की भी टांच खींची और कहा कि क्यों उनका टारगेट हमेशा कोई खूबसूरत अभिनेत्री होती है।

सुष्मिता और उनकी बेटी ने किया HOT डांस, सोशल मीडिया पर वीडियो Viral

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें