फोटो गैलरी

Hindi Newsvidhu vinod chopra says only idiot like aamir can do dangal

आमिर जैसा 'इडियट' ही दंगल कर सकता है: विधु विनोद चोपड़ा

बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान की दंगल का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है। 'दंगल' का ट्रेलर देखने के बाद फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने फिल्म में दमदार रोल निभाने के लिए आमिर...

आमिर जैसा 'इडियट' ही दंगल कर सकता है: विधु विनोद चोपड़ा
एजेंसीFri, 21 Oct 2016 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान की दंगल का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है। 'दंगल' का ट्रेलर देखने के बाद फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने फिल्म में दमदार रोल निभाने के लिए आमिर खान की तारीफ की। उन्होंने कहा कि अभिनय के लिए दीवानगी रखने वाला ही कोई व्यक्ति इस तरह की भूमिका निभा सकता है। 

बता दें कि आमिर ने इस फिल्म में अपनी उम्र से बहुत अधिक उम्र के व्यक्ति की भूमिका निभाई है। इस बारे में चोपड़ा का कहना है कि आमिर एक दीवाना शख्स है हम उसे इडियट कहते है इसलिए सिर्फ वही ऐसा कर सकता है। अगर आप उस तरह के व्यक्ति नहीं हैं तो आप ढेर सारा पैसा कमा सकते हैं और एक दिन दुनिया को छोड़कर चले जाएंगे। लेकिन अपने काम के लिए दीवानगी रखने वाले व्यक्ति हमेशा के लिए इस दुनिया में रह जाते हैं।

वास्तविक जीवन पर आधारित फिल्म 'दंगल' में 51 साल के आमिर खान ने महावीर सिंह फोगट की भूमिका निभाई है जो अपनी बेटियों गीता फोगट और बबिता कुमारी को कुश्ती सिखाता है। 
    
बता दें कि आमिर खान अभिनीत फिल्म 'पीके' और '3 इडियट्स' को विधु विनोद चोपड़ा द्वारा ही प्रोड्यूस किया गया है।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें