फोटो गैलरी

Hindi Newsveer das on ajay devgn and shivaay action scenes

'शिवाय' के एक्शन सीन्स के बारे में ये बोले वीर दास

फिल्म अभिनेता वीर दास, अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'शिवाय' के एक्शन सीन्स को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने इसकी जमकर प्रशंसा की।          वीर ने बताया...

'शिवाय' के एक्शन सीन्स के बारे में ये बोले वीर दास
एजेंसीThu, 13 Oct 2016 11:16 AM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म अभिनेता वीर दास, अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'शिवाय' के एक्शन सीन्स को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने इसकी जमकर प्रशंसा की।
        
वीर ने बताया कि मैं सोचता हूं कि अजय ने इस कहानी को काफी अच्छे से पेश किया है। जहां तक मैं साचता हूं कि शिवाय में अजय ने एक्शन किये हैं जिसे करने की किसी में क्षमता नहीं है। यह हर एक के लिए काफी दर्शनीय होगा।
       
वीर को काफी आश्चर्य हुआ जब शिवाय में अजय ने उन्हें एक रोल का प्रस्ताव दिया था। वीर ने कहा कि उन्होंने मुझे फोन किया और कहा ऑफिस आ जाओ। लेखकों की उनकी टीम ने इस फिल्म की कहानी को हमें सुनाया और मुझे यह काफी पसंद आया।


        
'डेल्ही बेली' के इस अभिनेता ने बताया कि वह इस फिल्म में एक पाकिस्तानी हैकर का किरदार निभा रहा है। उन्होंने बताया, यह एक नेगेटिव रोल नहीं है। मैं एक पाकिस्तानी हैकर की भूमिका निभा रहा हूं। मैं इसके करार के आधार पर इस फिल्म के बारे में और अधिक बातें नहीं बता सकता।
        
अजय देवगन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय और वीर के साथ सायेशा सैगल और एरिका कार भी हैं। यह फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें