फोटो गैलरी

Hindi Newsvarun dhawan alia bhatt starrer badrinath ki dulhania brand new poster out

'बद्रीनाथ की दुल्हनिया': पोस्टर में देखें आलिया-वरुण का बिंदास अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का नया पोस्टर रिलीज हुआ है। दोनों सोमवार को फिल्म के प्रमोशन के लिए जयपुर आए हुए हैं।  आलिया ने ट्विटर पर...

'बद्रीनाथ की दुल्हनिया': पोस्टर में देखें आलिया-वरुण का बिंदास अंदाज
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Feb 2017 02:35 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का नया पोस्टर रिलीज हुआ है। दोनों सोमवार को फिल्म के प्रमोशन के लिए जयपुर आए हुए हैं। 

आलिया ने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा, मॉर्निंग जयपुर..वहीं वापस आ गए, जहां से शुरू हुआ था।

 

वरुण ने भी ट्विटर पर पोस्टर शेयर किया है।

 

बीइंग ह्यूमन की Electronic Cycle लॉन्च करने वाले हैं सलमान

बता दें कि इससे पहले फिल्म का गाना 'हमसफर' रिलीज हुआ था। ये एक रोमांटिक गाना है, जिसे आलिया-वरुण पर फिल्माया गया है। गाने में दोनों की केमेस्ट्री बहुत प्यारी लग रही है। अखिल सचदेवा ने गाने के बोल लिखने के साथ इसे गाया भी है। 

आलिया और वरुण ने इस गाने का प्रमोशन भी बड़ी क्यूट तरीके से किया था। आलिया और वरुण ने ट्विटर पर गाने की एक-एक लाइन गाकर वीडियो शेयर किया था। शशांक खैतान द्वारा निर्देशित फिल्म 10 मार्च को रिलीज होगी।

वेडिंग सेरेमनी में धोखे से बुलाई गईं नेहा कक्कड़ और फिर...

बता दें कि इससे पहले 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' में भी आलिया और वरुण की जोड़ी का कमाल दिखा था। पहले 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' को इस फिल्म का सीक्वल बताया जा रहा था, लेकिन यह फिल्म साल 2014 में आई फिल्म 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' का सीक्वल नहीं बल्कि फिल्म का दूसरा इंस्टॉलमेंट है। फिल्म को 'धर्मा प्रोडक्शन' के द्वारा प्रोड्यूज किया गया है।

आप भी सुनें आलिया-वरुण का हमसफर सॉन्ग

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें