फोटो गैलरी

Hindi Newstwinkle khanna taking a dig at uttar pradesh chief minister yogi adityanath

शिरीष कुंदर के बाद ट्विंकल खन्ना ने CM योगी आदित्यनाथ पर कसा तंज

बॉलीवुड एक्ट्रेस और लेखिका ट्विंकल खन्ना ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा है। ट्विंकल ने सीएम योगी पर हमला करते हुए कहा, 'उन्हें ऐसे आसन करने की जरुरत है जो उनकी गैस...

शिरीष कुंदर के बाद ट्विंकल खन्ना ने CM योगी आदित्यनाथ पर कसा तंज
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Mar 2017 01:29 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस और लेखिका ट्विंकल खन्ना ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा है। ट्विंकल ने सीएम योगी पर हमला करते हुए कहा, 'उन्हें ऐसे आसन करने की जरुरत है जो उनकी गैस निकालने में मदद कर सकें।' ट्विंकल ने योगी के लिए यह बयान उनके महिला सुरक्षा वाले बयान के बाद दिया। ट्विंकल के पति अक्षय कुमार ने इवेंट में उनके द्वारा कही गई बातों का समर्थन किया। 

एक प्रोग्राम में ट्विंकल ने कहा- वह फैशन बदल रहे हैं। बल्कि मैंने तो यह भी ट्वीट किया है कि एशियन पेंट्स को इस सीजन के लिए एक नए रंग की घोषणा कर देनी चाहिए। आकर्षक भगवा और वह भी इस टैगलाइन के साथ- ऑरेंज अब नया ब्राउन है। 

सुनिल-कपिल विवाद: 'द कपिल शर्मा शो' पर लग सकता है ताला! जानें रेटिंग

बता दे कि ट्विंकल महिला सशक्तिकरण और फेमिनिज्म का मुद्दे पर खुलकर लिखती हैं। उन्होंने अपने कॉलम में काम करने की जगहों पर महिलाओं का शोषण किए जाने को लेकर लेख लिखा था।

ट्विंकल से पहले बॉलीवुड फिल्ममेकर शिरिष कुंदर ने भी योगी पर आपत्तीजनक ट्वीट किया था। जिसके बाद उनके खिलाफ एकआईआर दर्ज की गई और फिर शिरिष ने ट्वीट करके माफी भी मांगी। 

लोरियल-पेरिस की ग्लोबल ब्रांड अंबेसडर बनीं दीपिका, देखें FIRST PIC!

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें