class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

TVF के सीईओ पर लगे छेड़छाड़ के आरोपों पर कंपनी ने दिया 'ये' जवाब

TVF के सीईओ पर लगे छेड़छाड़ के आरोपों पर कंपनी ने दिया 'ये' जवाब

'द वायरल फीवर' ने कंपनी के संस्थापक अरुणभ कुमार के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों पर जवाब दिया है। 'द वायरल फीवर' ने स्वीकार किया कि कंपनी को इस मामले पर भावुक होकर तुरंत प्रक्रिया देने के बजाय बेहतर तरीके से जवाब देना चाहिये था।
   
कंपनी ने दावा किया कि एक ब्लॉग में अरुणभ कुमार के खिलाफ सबसे पहले आरोप लगाने वाली महिला ने कभी भी उनकी कंपनी में काम नहीं किया। अपने शुरुआती बयान में कंपनी ने कहा कि इस ब्लॉग के पीछे की महिला का पता लगाया जाएगा और उसे गंभीर सजा दी जाएगी।

शिवसेना ने किया नाहिद का समर्थन, फतवे का कहा खराब सोच का नतीजा
   
कंपनी ने एक नया बयान जारी कर कहा, हां, हमारे संस्थापक के खिलाफ कई महिलाओं ने दुर्व्यवहार के आरोप लगाये हैं। जब 12 मार्च को पहला ब्लॉग सामने आया तो हम सब स्तब्ध हो गए। आरोप गंभीर थे। हम हैरान और स्तब्ध थे। बयान में कहा गया है, हमने तुरंत प्रतिक्रिया दी जो बहुत जल्दी और भावुक होकर दी गयी थी। हम स्वीकार करते हैं कि हमें इस पर बेहतर तरीके से जवाब देना चाहिये था।
   
कंपनी ने कहा, जैसे ही ब्लॉग में आरोप लगाया गया कि वह हमारे संगठन की कर्मचारी थी तो कंपनी ने तुरंत आतंरिक तौर पर तथ्यों की जांच करनी शुरू की। हालांकि हमें ऐसा कोई रिकॉर्ड नहीं मिला कि ऐसे किसी व्यक्ति का नाम हमारे भुगतान रजिस्टर में दर्ज है। हम इस बात की पुष्टि कर दें कि हमने इन आरोपों की जांच के लिए एक समिति गठित की है।

नाम शबाना Trailer: विलेन की जबरदस्त धुनाई करती दिख रही हैं तापसी
   
गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर एक अज्ञात ब्लॉग वायरल हो गया था जिसमें टीवीएफ की पुरानी इंप्लॉई होने का दावा करने वाली महिला ने कुमार पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इस ब्लॉग के बाद कई महिलाओं ने फेसबुक और ट्विटर पर कुमार पर ऐसे ही आरोप लगाए। टीवीएफ से जुड़ी इस खबर के सामने आने के बाद असंवदेनशील बयान देने के लिए आलोचना की गई थी। 

आईआईटी ग्रेजुएट अरुणभ कुमार ने 2011 में ऑनलाइन डिजिटल एंटरटेनमेंट चैनल टीवीएफ की स्थापना की थी।

राधिका आप्टे का पीरियड्स पर ये बोल्ड बयान हो रहा वायरल

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:tvf on allegations against arunabh kumar says we should handled response better
From around the web