फोटो गैलरी

Hindi Newstigmanshu dhulia can make a movie on violence and intolerance issue with ajay and hrithik

हिंसा-असहिष्णुता मुद्दे पर रितिक-अजय को लेकर फिल्म बनाएंगे धूलिया!

बॉलीवुड फिल्म मेकर तिग्मांशू धूलिया एक्टर रितिक रौशन और अजय देवगन को लेकर एक फिल्म बना सकते हैं । तिग्मांशु धूलिया इन दिनों संयुक्त राष्ट्र के एक अभियान के लिए फिल्म बनाने की कोशिश में हैं। चर्चा...

हिंसा-असहिष्णुता मुद्दे पर रितिक-अजय को लेकर फिल्म बनाएंगे धूलिया!
एजेंसीWed, 25 Nov 2015 12:06 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड फिल्म मेकर तिग्मांशू धूलिया एक्टर रितिक रौशन और अजय देवगन को लेकर एक फिल्म बना सकते हैं ।

तिग्मांशु धूलिया इन दिनों संयुक्त राष्ट्र के एक अभियान के लिए फिल्म बनाने की कोशिश में हैं। चर्चा है कि फिल्म में बतौर एक्टर रितिक रौशन और अजय देवगन को लेने की योजना है।

अभियान  के लिए बॉलीवुड के कई निर्देशक और अभिनेता से संपर्क किया गया है। इसका उद्देश्य सामाजिक मुद्दों को प्रदर्शित करती हुई फिल्म का निर्माण करना है।

चर्चा है कि तिग्मांशु धूलिया को एक फिल्म के लिए चुन लिया गया है। लीड रोल के लिए अजय देगवन और रितिक रोशन के नाम पर चर्चा जारी है।

बताया जाता है कि अभियान को ह्यूमनिसी (ह्यूमन साइड ऑफ डिप्लोमेसी) नाम दिया गया है। अभियान के  अधिकारियों ने कोशिश की है कि गरीबी, हिंसा, असहिष्णुता जैसे मुद्दों पर जागरुकता को बढ़ाया जा सकें। 'एंगेलो एंटोनियो टोरिएलो' ने इस अभियान  को भारत में उतारा है।

तिग्मांशु की फिल्म में अप्रवासी लोगों की समस्या को उठाया जाएगा।  यह महज भारत की ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया के कई देशों की समस्या है। अजय और ऋतिक के साथ बातचीत जारी है। फिल्म साल 2016 के मध्य शुरू हो सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें