फोटो गैलरी

Hindi Newsthis stunt could be dangerous for shraddha kapoor

ये स्टंट श्रद्धा के लिए हो सकता था खतरनाक, देखें VIDEO

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने श्रद्धा कपूर के साथ स्टंट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में श्रद्धा सिर्फ खड़ी हैं और स्टंट टाइगर कर रहे हैं, लेकिन यह स्टंट श्रद्धा के लिए खतरनाक हो सकता...

ये स्टंट श्रद्धा के लिए हो सकता था खतरनाक, देखें VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 22 Feb 2016 01:07 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने श्रद्धा कपूर के साथ स्टंट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में श्रद्धा सिर्फ खड़ी हैं और स्टंट टाइगर कर रहे हैं, लेकिन यह स्टंट श्रद्धा के लिए खतरनाक हो सकता था।

 

A video posted by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर-श्रद्धा अपनी आने वाली फिल्म 'बागी' की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें श्रद्धा, पारस अरोड़ा और टाइगर श्रॉफ साथ नजर आएंगे।

इससे पहले श्रद्धा ने भी बागी की रिहर्सल के दौरान की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। तस्वीर के साथ 'Action mode Baaghi' कैप्शन लिखा था।

 

Action mode #Baaghi @sabbir24x7

A photo posted by Shraddha Kapoor (@shraddhakapoor) on

सब्बीर खान की डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म अगले अप्रेल 2016 में रिलीज होगी। साजिद, सब्बीर और टाइगर ने इससे पहले 'हीरोपंती' में भी साथ काम किया था।

'बागी' के अलावा श्रद्धा 'रॉक ऑन 2' में भी काम कर रही हैं। श्रद्धा ने 'आशिकी 2' में अपने अभिनय और गानों की वजह से काफी नाम कमाया। इन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत वर्ष 2010 में 'तीन पत्ती' फिल्म से की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें