class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

..तो इसलिए जैकलीन फर्नांडिस को इग्नोर कर रहे हैं रणबीर

..तो इसलिए जैकलीन फर्नांडिस को इग्नोर कर रहे हैं रणबीर

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और जैकलीन फर्नांडिस आज कल चर्चा में हैं। खबरों की मानें तो हाल ही में गुवाहाटी में हुए फुटबॉल इवेंट के दौरान रणबीर की नजरें भी जैकलीन पर ही थीं। यहां तक की रणबीर ने कई बार जैकलीन को डेट के लिए पूछा पर जैकलीन ने उन्हें मना कर दिया। लेकिन अब रणबीर, जैकलीन को इग्नोर कर रहे हैं।

जी हां, मीडिया में आई खबरों के मुताबिक रणबीर हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के प्रमोशन के लिए 'झलक दिखलाजा' पहुंचे। जहां उन्होंने जैकलीन के साथ डांस करने से मना कर दिया। दरअसल जब शो के होस्ट मनीष ने रणबीर से कहा कि वह स्टेज पर आकर जैकलीन के साथ डांस करे तो वो स्टेज पर गए तो जरूर, लेकिन जैकलीन की बजाय मनीष के साथ डांस करने लगे।

खबरों की मानें तो रणबीर के ऐसे करने की वजह यह बताई जा रही है कि वह नहीं चाहते की उनके और जैकलीन के बारे में अफवाहें बनें।

दिलचस्प बात तो यह है कि शो के दौरान रणबीर, जैकलीन के पास ही बैठे थे और उनके साथ सैल्फी ले रहे थे। ऐसा माना जा रहा है कि रणबीर ये सब इसलिए कर रहे थे ताकि लोगों को ये ना लगे कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है।

बता दें कि रणबीर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' जल्द रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और फवाद खान लीड रोल में है। करण जौहर द्वारा निर्देशित यह फिल्म अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' के साथ रिलीज होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:this is why ranbir kapoor is avoiding jacqueline fernandez
From around the web