फोटो गैलरी

Hindi Newsआयुष्मान-भूमि की फिल्म 'मनमर्जियां' इसलिए 'अटकी' हुई है...

आयुष्मान-भूमि की फिल्म 'मनमर्जियां' इसलिए 'अटकी' हुई है...

एक्टर एंड सिंगर आयुष्मान खुराना ने आनंद एल रॉय की फिल्म 'मनमर्जियां' से बाहर होने वाली खबरों का खंडन किया है और कहा है कि जब भी यह फिल्म बनेगी, तब वह इस फिल्म का हिस्सा बनना पसंद...

आयुष्मान-भूमि की फिल्म 'मनमर्जियां' इसलिए 'अटकी' हुई है...
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 24 Sep 2016 02:55 PM
ऐप पर पढ़ें

एक्टर एंड सिंगर आयुष्मान खुराना ने आनंद एल रॉय की फिल्म 'मनमर्जियां' से बाहर होने वाली खबरों का खंडन किया है और कहा है कि जब भी यह फिल्म बनेगी, तब वह इस फिल्म का हिस्सा बनना पसंद करेंगे।

गौरतलब है कि आयुष्मान खुराना के इस फिल्म से निकलने संबंधी अफवाह थी। इसके अलावा इस फिल्म में भूमि पेडनेकर के काम करने की भी खबरें हैं। इससे पहले दोनों ने 'दम लगाकर हईशा' हिट फिल्म दी है। आयुष्मान ने कहा, 'नहीं, ऐसा नहीं है। मनमर्जियां के प्रोड्यूसर बदले गये, तब मैं 'मेरी प्यारी बिंदु' की शूटिंग में व्यस्त था। हालांकि भूमि भी अपनी अगली फिल्म में व्यस्त हैं। हमारी तारीखें अनुकूल नहीं थीं और इसके कारण इसमें देरी हुई। अगर हमें भविष्य में समय मिला तो हम लोग फिर से एक साथ यह फिल्म करेंगे।'

आपको बता दें कि मनमर्जियां की घोषणा जनवरी में की गई थी। घोषणा के समय इस फिल्म का निर्देशन 'लव शव ते चिकन खुराना' के निर्देशक समीर शर्मा से कराने की बात कही गई थी, लेकिन फिल्म बनाने के बारे में राय और शर्मा के बीच कुछ मतभेदों के कारण बाद में निर्देशक को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

इसके बाद निल बटे सन्नाटा के निर्देशक अश्वनी अययर तिवारी का नाम आया। इसके बाद जुलाई में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने की बातें कही जा रही थीं, लेकिन इस समय मौसम के अनुकूल नहीं होने के कारण फिल्म शुरू नहीं हो सकी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें