फोटो गैलरी

Hindi Newsthis friday anaarkali of aarah and phillauri box office war

मूवी रिलीज: 'आरा की अनारकली' और 'भूतनी' के बीच होगी टक्कर

...

लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Mar 2017 06:27 AM

इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर एक्ट्रेसेस का जादू देखने को मिलेगा। जहां एक तरफ अनुष्का शर्मा 'भूतनी' बनकर लोगों को डराएंगी, तो वहीं स्वरा भास्कर आरा की अनारकली बनकर अपने देसी गानों से लोगों को झुमाने वाली हैं।

दोनों ही फिल्मों की कहानी फीमेल पात्रों के इद्र-गिद्र रची गई है और दोनों ही फिल्मों की बागडोर बॉलीवुड की दो जबरदस्त हीरोइनों के हाथों है। फिल्लौरी जहां 21 करोड़ की बजट की फिल्म है तो वहीं अनारकली ऑफ आरा का बजट 6 करोड़ है।

फिल्लौरी में अनुष्का अनोखे और रोचक अंदाज में भूत का किरदार निभा रही हैं। फिल्म का हीरो मांगलिक है और इसी वजह से उसकी शादी उसकी मंगेतर से कराने से पहले एक पेड़ से कराई जाती है। उस पेड़ में भूतनी (अनुष्का शर्मा) रहती है। पेड़ से शादी करने के चक्कर में उस लड़के की शादी उस भूतनी से हो जाती है और फिर यही से शुरू होता है ड्रामा। 

बॉलीवुड मिक्स: पढ़ें, बॉलीवुड की अब तक की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

अनुष्का अपनी इस फिल्म का प्रमोशन भी जोर-शोर से कर रहीं है। वह हर जगह भूत बनकर जा रही हैं। अभी हाल ही में वो शाहरुख के घर भी भूत बनकर गई थीं।

वहीं अनारकली ऑफ आरा की बात करें तो ये फिल्म आरा की एक देसी गायिका की जिन्दगी की कहानी बयां करती है। फिल्म में स्वरा भास्कर देसी गायिका की भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म में स्वरा का अंदाज काफी आकर्षक है। इस फिल्म के गाने भी आपको आकर्षित कर सकते हैं। लोकल फ्लेवर के साथ फिल्म के गाने का निर्माण किया गया है। इस फिल्म में स्वरा के साथ पंकज त्रिपाठी और संजय मिश्रा जैसे बेहतरीन कलाकार भी नजर आएंगे।

कपिल को राहत: सुनील के साथ विवाद में फंसे कपिल को यहां मिली राहत

 तो कुल मिलाकर यह वीकेंड आपके लिए धमाकेदार होने वाला है।

अगली स्लाइड में देखें, दोनों फिल्मों का ट्रेलर

मूवी रिलीज: 'आरा की अनारकली' और 'भूतनी' के बीच होगी टक्कर1 / 2

मूवी रिलीज: 'आरा की अनारकली' और 'भूतनी' के बीच होगी टक्कर

 

मूवी रिलीज: 'आरा की अनारकली' और 'भूतनी' के बीच होगी टक्कर2 / 2

मूवी रिलीज: 'आरा की अनारकली' और 'भूतनी' के बीच होगी टक्कर