class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्राउड मोमेंट: हावर्ड यूनिवर्सिटी में छपी अमर अकबर एंथनी पर किताब

प्राउड मोमेंट: हावर्ड यूनिवर्सिटी में छपी अमर अकबर एंथनी पर किताब

आपको अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर और विनोद खन्ना की फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' तो याद होगी ही। जाहिर सी बात आप इस फिल्म को कैसे भूल सकते हैं। इस फिल्म का गाना, 'अनहोनी को होनी कर होनी को अनहोनी, एक जगह जब जमा हो तीनों अमर अकबर एंथनी' आज भी कई लोगों का पसंदीदा गाना है। 

अब आप भी सोच रहे होंगे कि हम अचानक इस फिल्म की चर्चा क्यों करने लगे। तो आपको बता दें अब इस फिल्म की चर्चा हावर्ड विश्वविद्यालय में भी है। दरअसल, हावर्ड विश्वविद्यालय ने इस फिल्म पर आधारित एक किताब प्रकाशित की है। 

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर के जरिए इसकी जानकारी दी है। अमिताभ बच्चन इस बात से काफी खुश हैं कि हावर्ड विश्वविद्यालय प्रेस ने साल 1977 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' पर किताब प्रकाशित की है। अमिताभ ने ट्विटर पर किताब के पहले पेज की फोटो भी साझा की। किताब का नाम है 'अमर अकबर एंथनी: बॉलीवुड, ब्रदरहुड एंड द नेशन'।

किंग खान ने सचिन को किया इमोशनल ट्वीट, मिला INSPIRING जवाब

अमिताभ ने इस फोटो के साथ एक संदेश में लिखा, 'हावर्ड विश्वविद्यालय प्रेस का 'अमर अकबर एंथनी' एक शोधपत्र है, जो पूरी तरह इस फिल्म की खूबियों पर आधारित है। बेहतरीन।

1st Wedding Anniversary से पहले बिपाशा ने बताया शादी खूबसूरत है, जब
       
बता दें कि मनमोहन देसाई द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विनोद खन्ना को अमर, ऋषि कपूर को अकबर और अमिताभ को एंथनी के किरदार में देखा गया था। इस फिल्म में शबाना आजमी, नीतू सिंह, परवीन बॉबी, निरूपा रॉय और प्राण ने मुख्य भूमिका निभायी थी ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:the harvard university press brings out a book on film amar akbar anthony