फोटो गैलरी

Hindi Newsमाधवन ने की रणबीर की तारीफ, कहा कमाल के अभिनेता हैं

माधवन ने की रणबीर की तारीफ, कहा कमाल के अभिनेता हैं

जल्द ही 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' में नजर आने वाले आर.माधवन ने रणबीर कपूर के स्वाभाविक अभिनय की प्रशंसा करते हुए कह है कि जिस तरह उन्होंने अपने करियर का निर्माण किया है, उसे देखकर वह रोमांचित...

माधवन ने की रणबीर की तारीफ, कहा कमाल के अभिनेता हैं
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 15 May 2015 11:21 AM
ऐप पर पढ़ें

जल्द ही 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' में नजर आने वाले आर.माधवन ने रणबीर कपूर के स्वाभाविक अभिनय की प्रशंसा करते हुए कह है कि जिस तरह उन्होंने अपने करियर का निर्माण किया है, उसे देखकर वह रोमांचित हैं।
   
माधवन (44) अपनी आगामी फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' से लगभग तीन साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। उनका कहना है कि यह आराम जरूरी था क्योंकि वह नए जमाने के हिसाब से अभिनय की नए तकनीकों को समझना चाहते थे।
   
माधवन ने यहां एक साक्षात्कार में कहा कि अब फिल्मों के निर्माण और उनके अभिनय में बेहद परिवर्तन आ चुका है। हर कोई अपने समय से आगे है और रणबीर कपूर उनमें से एक हैं। वह अपने अभिनय में बहुत सहज है। उसके जैसा अभिनय बहुत मुश्किल से देखने को मिलता है।
   
उन्होंने कहा कि रणबीर, रणवीर सिंह आगे बढ़ रहे हैं और कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा सरीखी अभिनेत्रियां भी अलग तरह की फिल्में कर रही हैं, जो इस बात का प्रमाण भी है कि सिर्फ अच्छा दिखना काफी नहीं, आपको एक असाधारण अभिनेता होना होगा।
   
निर्देशक आनंद एल. राय की 'तनु वेड्स मनु' 2011 में आई थी और अब इसका दूसरा संस्करण 22 मई को रिलीज होगा। इस फिल्म में माधवन के साथ कंगना फिर एक बार दिखेंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें