फोटो गैलरी

Hindi Newstaapsee pannu gifts singapore vacation to spot boy

तापसी ने इस Special Person को दिया Singapore Vacation का गिफ्ट

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने 'पिंक' में अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना दिया था। आज भी फिल्म में उनके द्वारा निभाए गए किरदार की सब तारीफ करते हैं, लेकिन हाल ही में तापसी ने ऐसा कुछ...

तापसी ने इस Special Person को दिया Singapore Vacation का गिफ्ट
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Feb 2017 04:51 PM
ऐप पर पढ़ें

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने 'पिंक' में अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना दिया था। आज भी फिल्म में उनके द्वारा निभाए गए किरदार की सब तारीफ करते हैं, लेकिन हाल ही में तापसी ने ऐसा कुछ किया है जिससे सुनकर आप तापसी की और इज्जत करने लगेंगे।

दरअसल, हाल ही में तापसी ने अपने स्पॉट ब्वॉय को सिंगापुर के वेकेशन का खास गिफ्ट दिया है। बता दें कि वो स्पॉट ब्वॉय तापसी के साथ  6 साल से काम कर रहा था।

इस बारे में जब तापसी से बात की तो उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि उन्हें एक ब्रेक जरूर देना चाहिए और वो भी ऐसी जगह, जहां वो आराम कर सकें और मुझे लगता है सबसे बेस्ट गिफ्ट किसी को अगर देना है तो वो छुट्टी से ज्यादा अच्छा और क्या होगा।'

बता दें कि दूसरे एक्टर्स अपने चाहने वालों को महंगी गाड़ी, घर या कुछ भी महंगा गिफ्ट देते रहते हैं, लेकिन तापसी इन चीजों में विश्वास नहीं रखती। जिस वजह से उन्होंने अपने स्पॉट ब्वॉय को वेकेशन का गिफ्ट दिया।

तापसी की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'गाजी अटैक' रिलीज हुई थी। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिक्स रिस्पॉन्स मिला है और जल्द ही उनकी फिल्म 'नाम शबाना' रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में होंगे।

OSCARS AWARDS: बेस्ट फिल्म के लिए ये MOVIES हैं रेस में शामिल

VIDEO & PICS: SRK को रेखा ने दिया 4th यश चोपड़ा Memorial Award

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें