फोटो गैलरी

Hindi Newsडर गई हैं स्वरा भास्कर, जान से मारने की मिल चुकी है धमकी!

डर गई हैं स्वरा भास्कर, जान से मारने की मिल चुकी है धमकी!

स्वरा भास्कर अपनी फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' को लेकर चर्चा में हैं। एक दिन पहले फिल्म का ट्रेलर भी सामने आया है और लोगों ने स्वरा के नए रूप को काफी पसंद भी किया है। इस फिल्म में स्वरा काफी...

डर गई हैं स्वरा भास्कर, जान से मारने की मिल चुकी है धमकी!
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Feb 2017 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

स्वरा भास्कर अपनी फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' को लेकर चर्चा में हैं। एक दिन पहले फिल्म का ट्रेलर भी सामने आया है और लोगों ने स्वरा के नए रूप को काफी पसंद भी किया है।

इस फिल्म में स्वरा काफी बोल्ड और आत्मविश्वास से भरी हुई दिख रही हैं। लेकिन रियल लाइफ की बात करें तो स्वरा किसी बात से काफी डरी हुई हैं और इस डर से वो अपना सोशल अकांउट भी डिलीट करना चाहती हैं।

दरअसल, स्वरा भास्कर ने पिछले शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म 'मोना डार्लिंग' देखी है। यह फिल्म एक सोशल मीडिया थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म को देखने के बाद ही स्वरा काफी डर गई हैं।

Trailer Out: सिर्फ नाच-गाना नहीं, औरत के संघर्ष की कहानी है 'अनारकली'

स्वरा का कहना है कि सोशल मीडिया पर मुझे हर दिन गालियां मिलती हैं और तीन बार मारने की धमकी भी मिल चुकी है। इसके अलावा, मेरे साथ ज्यादा गंभीर नहीं हुआ है। लेकिन ‘मोना डार्लिग’ देखने के बाद, मैं अपना अकाउंट डिलीट करना चाहती हूं।

बता दें कि स्वरा की फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' 24 मार्च को रिलीज होगी। अविनाश दास द्वारा निर्देशित इस फिल्म में स्वरा के साथ पंकज त्रिपाठी और संजय मिश्रा भी मुख्य भूमिका में हैं।

जीनत का खुलासा, राज कपूर ने उन्हें इसलिए दिये थे गोल्ड कॉइन्स

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें