फोटो गैलरी

Hindi Newsरजनीकांत सिर्फ इन दो हस्तियों को TWITTER पर करते हैं फॉलो

रजनीकांत सिर्फ इन दो हस्तियों को TWITTER पर करते हैं फॉलो

लाखों फैंस की दुआओं में रहने वाले दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत के ट्विटर पर 30 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। रजनीकांत खुद सिर्फ दुनिया की दो हस्तियों और न्यूज वेबसाइट्स को फॉलो करते हैं। रजनीकांत...

रजनीकांत सिर्फ इन दो हस्तियों को TWITTER पर करते हैं फॉलो
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 23 Jul 2016 11:57 AM
ऐप पर पढ़ें

लाखों फैंस की दुआओं में रहने वाले दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत के ट्विटर पर 30 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। रजनीकांत खुद सिर्फ दुनिया की दो हस्तियों और न्यूज वेबसाइट्स को फॉलो करते हैं।

रजनीकांत जिन दो हस्तियों को फॉलो करते हैं उनमें देश के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उनका ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट PMO India और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हैं। इन दो हस्तियों और न्यूज वेबसाइट्स को कुल मिलाकर रजनीकांत सिर्फ 19 लोगों को फॉलो करते हैं।

(रजनीकांत के ट्विटर पेज का स्क्रीनशॉट)

पढ़ें- हैरान कर देने वाले रजनीकांत के फैंस के किस्से

रजनीकांत ने एक बार फिर हालिया रिलीज 'कबाली' से आम जनता और फिल्म जगत के साथ पूरी दुनिया का ध्यान अपनी तरफ खींचा किया है। 'कबाली' तमिल, तेलुगु, हिंदी और अंग्रेजी भाषा में कई देशों में शुक्रवार को रिलीज हुई। फिल्म को लेकर दक्षिण भारत में खासी दीवानगी है।

पढ़ें- रजनीकांत की 'कबाली' के नाम का मतलब

'कबाली' ने दक्षिण भारत में बॉक्स ऑफिस पर 100 फीसदी कलेक्शन करके रिकॉर्ड कायम कर दिया है। हिंदी वर्जन की ओपनिंग 20 से 30 फीसदी है। जिन हिंदी भाषी प्रदेशों में फिल्म का तमिल वर्जन रिलीज किया गया है वहां पर ओपनिंग जबरदस्त है।

पा. रंजीत द्वारा निर्देशित 'कबाली' में राधिका आप्टे, धंसिका, दिनेश, कलायरसन, ऋतविका और विंस्टन चाओ सहित कई सितारे हैं। 'कबाली' में रजनीकांत एक डॉन की भूमिका निभा रहे हैं, जो मलेशिया में तमिल लोगों के लिए समान वेतन की लड़ाई लड़ रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें