class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीएम मोदी को भी पीछे छोड़ आगे निकली सनी लियोनी

पीएम मोदी को भी पीछे छोड़ आगे निकली सनी लियोनी

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी एक बार फिर चर्चा में हैं और इस बार चर्चा यह है कि सनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी पछाड़ दिया है। दरअसल, सनी भारत में सबसे ज्यादा सर्च की जानी वाली पर्सनैलिटी बन गई हैं।

याहू इंडिया के नए सर्वे के मुताबिक सनी सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली पर्सनैलिटी में नरेंद्र मोदी को पीछे छोड़ दी हैं। सनी पिछले 5 सालों से सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली भारतीयों की लिस्ट में पहले नंबर पर कब्जा जमाई हुई हैं। नरेंद्र मोदी सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले राजनेता की लिस्ट में पहले नंबर पर हैं। 

लिस्ट के इस रेस में सनी प्रधानमंत्री के साथ ही सलमान खान को भी पीछे छोड़ दी हैं। हालांकि सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले मेल पर्सनैलिटी में सलमान पहले पायदान पर हैं। वहीं मेल लिस्ट में दूसरे नंबर पर कपिल शर्मा हैं। इनके बाद अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और आमिर खान जैसे स्टार्स का नाम इस लिस्ट में हैं। 

महिलाओं की बात करें तो इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर बिपाशा बासु है। बिपाशा की शादी के समय उन्हें सबसे ज्यादा सर्च किया गया। इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर दीपिका और चौथे नंबर पर कैटरीना कैफ हैं। 
 

दुनिया की 100 Influential वुमेंस में सनी लियोनी

डेब्यू करने वाले हैं सुनील शेट्टी के बेटे अहान, देखें GIRLFRIEND की हॉट PICS​

VIDEO: पेश है दुनिया का पहला POCKET ROBOT PRINTER

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sunny leone become the most searched personality in 2016 beats salman khan and narendra modi
From around the web