फोटो गैलरी

Hindi Newssunny leone always stay with her husband daniel weber here is the reason why

तो इसलिए हमेशा पति डेनियल को साथ रखती हैं सनी लियोनी!

आज भले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी को इतनी लोकप्रियता मिल गई है कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक सभी उनके साथ काम करना चाहते हैं। सनी ने जब बॉलीवुड में एंट्री की थी तो बॉलीवुड...

तो इसलिए हमेशा पति डेनियल को साथ रखती हैं सनी लियोनी!
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 03 May 2016 01:21 PM
ऐप पर पढ़ें

आज भले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी को इतनी लोकप्रियता मिल गई है कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक सभी उनके साथ काम करना चाहते हैं। सनी ने जब बॉलीवुड में एंट्री की थी तो बॉलीवुड के  सितारे उनसे दूर भागते थे। उनके साथ हैलो-हाय करने से भी कतराते थे।

ऐसे में खुद को अकेला पाकर वह इतना डरती थीं कि फिल्म का सेट हो या फिर कोई प्रमोशनल इवेंट हर जगह पति डेनियल को अपने साथ रखती थीं। डेनियल न केवल उनके साथ हमेशा खड़े रहते बल्कि एक दोस्त की तरह उन्हें आगे बढ़ते रहने की सीख भी देते।

खुद एक इंटरव्यू में सनी ने इस बात का खुलासा किया था कि जब मैं अपनी पहली फिल्म के लिए एक अवॉर्ड शो में गई तो वहां कई सितारों ने मेरे साथ बैठने से मना कर दिया। यहां तक की मेरे साथ फोटो खिंचवाने से भी इनकार कर दिया।

जब मुझे स्टेज पर बुलाया गया तो कोई भी उनके साथ स्टेज पर खड़ा नहीं होना चाहता था, क्योंकि उस समय उन्हें लगता था कि मैं सनी लियोनी हूं और एक ऐसी इंडस्ट्री से आई हूं जहां के लोगों को सम्मान नहीं मिलता। पढे़-लिखे लोगों का अपने लिए ऐसा रवैया देख मैं हैरान थी और बहुत दुखी भी थी।

सनी ने बताया कि बॉलीवुड के शुरुआती दौर में सेट पर भी लोग मुझसे खास बात नहीं करते थे और दूरी बना कर रखते थे। पिछले दिनों प्रियंका चोपड़ा ने भी एक इवेंट में सनी के साथ फोटो खिंचवाने से मना किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें