फोटो गैलरी

Hindi Newssunil suggest to kapil start respecting human beings after kapil sharma and sunil grover controversy

कपिल शर्मा विवाद में: सुनील का जवाबी हमला, भगवान की तरह बर्ताव ना करो

...

लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Mar 2017 03:25 PM

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का विवाद लगातार गरमाते जा रहा है। कपिल शर्मा पर फ्लाइट में सुनील ग्रोवर को अपमानित करने और उनपर हाथ उठाने का आरोप है। इस खबर के सामने आने के बाद कपिल शर्मा ने सोशल साइट्स पर सफाई भी दी और सुनील ग्रोवर से माफी भी मांगी।

इस मामले में अब तक सुनील ग्रोवर का कोई भी बयान सामने नहीं आया था।

लेकिन, अब सुनील ग्रोवर ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कपिल शर्मा को तगड़ा जवाब दिया है। सुनील ने कपिल को सलाह दी है कि वो जानवरों के अलावा इंसानों को भी सम्मान देना शुरू करें। 

सुनील ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक लेटर शेयर किया है, जिसके जरिये उन्होंने कपिल शर्मा को करारा जवाब दिया है। 

सुनील ग्रोवर के बाद कपिल ने विद्या को किया नाराज, की कुछ ऐसी हरकत...

सुनील ने लिखा है, 'भाई जी हां, आपने मुझे गहरा दुख पहुंचाया है। आपके साथ काम करने बहुत कुछ सीखने को मिला है। आपको सिर्फ एक सलाह देना चाहता हूं, जानवरों के अलावा, आप इंसानों को भी सम्मान देना शुरू कर दीजिये।

सुनील से लड़ाई पर कपिल ने दी सफाई, फैन्स ने फिर भी लगाई क्लास

अगली स्लाइड में पढ़ें, पूरा लेटर

कपिल शर्मा विवाद में: सुनील का जवाबी हमला, भगवान की तरह बर्ताव ना करो1 / 3

कपिल शर्मा विवाद में: सुनील का जवाबी हमला, भगवान की तरह बर्ताव ना करो

पढ़ें, पूरा लेटर

सुनील ने लिखा है, 'भाई जी हां, आपने मुझे गहरा दुख पहुंचाया है। आपके साथ काम करने बहुत कुछ सीखने को मिला है। आपको सिर्फ एक सलाह देना चाहता हूं, जानवरों के अलावा, आप इंसानों को भी सम्मान देना शुरू कर दिजीए। सभी आपके जीतने सफल नहीं हैं, सभी आपके जैसे टैलेंटेड भी नहीं हैं। लेकिन, अगर सब आपके जितने ही टैलेंटेड हो जाएंगे तो फिर आपकी कद्र कौन करेगा। इसलिए, उनके अस्तित्व के प्रति भी कुछ कृतज्ञता रखिए और ऐसी महिला जिसे आपके स्टारडम से कोई लेना देना नहीं है उसके सामने गंदी जबान बोलने से बचिए। वो सिर्फ संयोग से, वो इत्तफाक से आपके साथ यात्रा कर रही थी।'

उन्होंने आगे लिखा है, 'शुक्रिया, मुझे यह एहसास दिलाने के लिए कि ये आपका शो है और आपके पास पावर है किसी को भी कभी भी शो से बाहर करने का। आप अपने क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ हैं, लेकिन भगवान की तरह व्यवहार मत किजीए।'

सुनील ग्रोवर ने अंत में लिखा है, 'अपना ख्याल रखिएगा। आपके लिए और कामयाबी और शोहरत की कामना करता हूं।'

आगे की स्लाइड में देखें, क्या है पूरा मामला

कपिल शर्मा विवाद में: सुनील का जवाबी हमला, भगवान की तरह बर्ताव ना करो2 / 3

कपिल शर्मा विवाद में: सुनील का जवाबी हमला, भगवान की तरह बर्ताव ना करो

कपिल शर्मा फ्लाइट में सुनील ग्रोवर पर गुस्से मेें चिल्लाते हुए देखे गए थे। कपिल गुस्से में अपना आपा खो बैठे और सुनील ग्रोवर पर हाथ भी उठाने से पीछे नहीं रहे। जबकि खबरों की मानें तो सुनील ग्रोवर इस बीच चुपचाप बैठे रहे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा की पूरी टीम ऑस्ट्रेलिया से दिल्ली होते हुए मुंबई आ रही थी। इसी दौरान कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर पर भड़क गए। कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा ने ज्यादा ड्रिंक कर ली थी। जिसकी वजह से वो अपना आपा खो बैठे।

सेंसर बोर्ड पर भड़की कोंकणा, कहा- बोर्ड का काम फिल्में बैन करना नहीं

खबरों के अनुसार, कपिल, सुनील ग्रोवर के पास आए और उनपर चिल्लाने लगे। उन्होंने सुनील पर हाथ भी उठाया। हालांकि, सुनील ने कपिल के गुस्से पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। कपिल ने गुस्से में सुनील पर चिल्लाते हुए कहा, 'तू है कौन, तेरा शो फ्लॉप हो गया, तू मेरा नौकर है।'

कपिल शर्मा विवाद में: सुनील का जवाबी हमला, भगवान की तरह बर्ताव ना करो3 / 3

कपिल शर्मा विवाद में: सुनील का जवाबी हमला, भगवान की तरह बर्ताव ना करो