फोटो गैलरी

Hindi Newssunil grover says im a little lost dont know what the future holds for me

नर्वस हैं सुनील ग्रोवर: बेटे का हाथ पकड़कर कहा, 'भविष्य में क्या होगा'

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर विवाद के बाद ज्यादातर लोग सुनील ग्रोवर के समर्थन में दिख रहे हैं। कपिल से विवाद के बाद सुनील ने शो छोड़ दिया और दर्शकों से भी उन्हें पूरा सपोर्ट मिला। सुनील

लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 28 Mar 2017 10:32 PM

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर विवाद के बाद ज्यादातर लोग सुनील ग्रोवर के समर्थन में दिख रहे हैं। कपिल से विवाद के बाद सुनील ने शो छोड़ दिया और दर्शकों से भी उन्हें पूरा सपोर्ट मिला। सुनील के कपिल का शो छो़डने के बाद कॉमेडियन अली असगर, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर भी शो में नहीं दिखे।

अब खबर यह है कि सुनील, अली और चंदन साथ कुछ नया शुरू करने जा रहे हैं। खबरों में कहा जा रहा है कि सुनील, अली और चंदन, कपिल के शो के कॉम्पटिशन में किसी प्रतिद्वंद्वी चैनल पर अपना प्रोग्राम शुरू कर सकते हैं। हालांकि अभी तक ऐसी किसी खबर की अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।  

 

'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने के बाद यहां काम कर रहे हैं सुनील ग्रोवर

 

लेकिन, इन सबके बीच सुनील खुद काफी नर्वस भी हैं। कुछ ही दिनों में हुई सारी घटनाओं ने उन्हें काफी प्रभावित किया है और उन सबको लेकर वो काफी नर्वस भी हो गए हैं। उन्होंने अपने इस अनुभव को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

बॉलीवुड मिक्स: पढ़ें, बॉलीवुड की अब तक की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

उन्होंने लिखा है, 'आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया। आपके प्यार के बिना मैं कुछ भी नहीं हूं। मेरी पहचान सिर्फ आप लोगों की वजह से ही है। आप लोगों से जो मुझे प्यार मिला है, उसकी वजह से ही आज मेरी पहचान है। मैं आपके इस प्यार को गले लगाता हूं। आपके इस प्यार से मेरा दिल भर जाता है और फिर नफरत के लिए कोई जगह नहीं बचती।'

आगे की स्लाइड में पढें, पूरा लेटर

नर्वस हैं सुनील ग्रोवर: बेटे का हाथ पकड़कर कहा, 'भविष्य में क्या होगा'1 / 2

नर्वस हैं सुनील ग्रोवर: बेटे का हाथ पकड़कर कहा, 'भविष्य में क्या होगा'

इस वजह से नर्वस हैं सुनील

मैं खुद को सिर्फ अच्छे काम के लिए समर्पित करना चाहता हूं, उन लोगों के लिए जो मेरे काम की अहमियत समझते हैं। हां, मैं इस वक्त खुद को कुछ नर्वस और खोया सा महसूस कर रहा हूं। मुझे नहीं पता मेरा भविष्य मुझे कहा ले जाएगा। लेकिन, मैं शुक्रगुजार हूं कि मेरा बेटा मेरे बगल में सो रहा है। जब मैं उसके भोले से चेहरे को देखता हूं तो मैं खुद को भाग्यशाली समझता हूं कि मेरे पास ऐसा प्यार मेरे बेटे के रूप में स्माइल करने का एक कारण है। मैं इस बात से आश्वस्त हो जाता हूं कि चाहे कुछ भी हो, आने वाला कल खूबसूरत होगा। नया और खूबसूरत।

नर्वस हैं सुनील ग्रोवर: बेटे का हाथ पकड़कर कहा, 'भविष्य में क्या होगा'2 / 2

नर्वस हैं सुनील ग्रोवर: बेटे का हाथ पकड़कर कहा, 'भविष्य में क्या होगा'