फोटो गैलरी

Hindi Newsपाकिस्तान में ‘फैंटम’ प्रतिबंधित हो जाए तो हैरानी नहीं सैफ

पाकिस्तान में ‘फैंटम’ प्रतिबंधित हो जाए तो हैरानी नहीं : सैफ

अभिनेता सैफ अली खान ने मंगलवार को कहा कि अगर पाकिस्तान में उनकी आगामी फिल्म ‘फैंटम’ पर प्रतिबंध लगा, तो उन्हें कतई हैरानी नहीं होगी। सैफ ने यह टिप्पणी 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमले के...

पाकिस्तान में ‘फैंटम’ प्रतिबंधित हो जाए तो हैरानी नहीं : सैफ
एजेंसीThu, 13 Aug 2015 09:47 AM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता सैफ अली खान ने मंगलवार को कहा कि अगर पाकिस्तान में उनकी आगामी फिल्म ‘फैंटम’ पर प्रतिबंध लगा, तो उन्हें कतई हैरानी नहीं होगी।

सैफ ने यह टिप्पणी 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमले के मास्टरमाइंड और पाकिस्तान के प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन जमात-उद दावा (जेयूडी) के प्रमुख हाफिज मोहम्मद सईद द्वारा लाहौर की एक अदालत में याचिका दायर कर देश में ‘फैंटम’ की रिलीज पर रोक लगाने की मांग के बाद की है।

कबीर खान निर्देशित ‘फैंटम’ की टीम ने इस मसले को लेकर यहां मंगलवार को एक संवाददाता सम्मेलन रखा था।

सैफ (44) की ‘एजेंट विनोद’ (2012) पर भी पाकिस्तान में रोक लगा दी गई थी। सैफ ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि जहां तक पाकिस्तान का सवाल है, तो मुझे हमेशा से लगा है कि इस फिल्म पर पाकिस्तान में प्रतिबंध लगेगा, क्योंकि कुछ ऐसे विषय हैं, जिन्हें पाकिस्तान फिल्म देखे बगैर या कोई समीक्षा पढ़े बिना ही प्रतिबंधित कर देता है।

उन्होंने कहा कि मेरे लिए ऐसी यथार्थवादी आधार वाली फिल्म 'फैंटम' पर पाकिस्तान में प्रतिबंध लगना कोई हैरानी का विषय नहीं है।

‘फैंटम’ 28 अगस्त को रिलीज होनी है। यह फिल्म हुसैन जैदी की पुस्तक ‘मुंबई एवेंजर्स’ पर आधारित है, जो 26/11 के मुंबई हमले के बाद की परिस्थितियों और वैश्विक आतंकवाद की पृष्ठभूमि लिए है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें