फोटो गैलरी

Hindi Newsगेरार्ड और शकीरा ने बार्सिलोना में बनाया अपना ‘आशियाना’

गेरार्ड और शकीरा ने बार्सिलोना में बनाया अपना ‘आशियाना’

स्पेन के स्टार फुटबॉलर गेरार्ड पिके और उनकी पार्टनर मशहूर पॉप स्टार शकीरा ने काफी समय की मशक्कत के बाद आखिरकार बार्सिलोना में अपना घर खरीद लिया है जहां जल्द ही दोनों एक साथ रह सकते हैं।...

गेरार्ड और शकीरा ने बार्सिलोना में बनाया अपना ‘आशियाना’
एजेंसीFri, 24 Jul 2015 12:54 PM
ऐप पर पढ़ें

स्पेन के स्टार फुटबॉलर गेरार्ड पिके और उनकी पार्टनर मशहूर पॉप स्टार शकीरा ने काफी समय की मशक्कत के बाद आखिरकार बार्सिलोना में अपना घर खरीद लिया है जहां जल्द ही दोनों एक साथ रह सकते हैं।
    
बार्सिलोना फुटबॉल क्लब की ओर से खेलने वाले पिके और वाका-वाका गर्ल शकीरा पिछले काफी समय से घर ढूंढ रहे थे और बार्सिलोना में ही एक घर खरीदना चाहते थे। हालांकि वर्ष 2014 में उन्होंने एवेनिडा डी पियरसन में भी संपत्ति खरीदने की इच्छा जताई थी लेकिन वहां कीमत अधिक होने की वजह से वे पीछे हट गये लेकिन प्रापर्टी बिक नहीं पाने की वजह से पिके और शकीरा को यही घर आधी से भी कम कीमत में मिल गया।
    
पहले जिस प्रापर्टी की कीमत 11.9 मिलियन डॉलर थी, वही इस वर्ष मई में उसे इस स्टार जोड़ी ने मात्र 5.4 मिलियन डॉलर में खरीद लिया। इसके बाद से शकीरा और स्पेन के डिफेंडर पिके इस बंगले के नवीनीकरण में जुटे हुए हैं। उम्मीद है कि जल्द ही दोनों इस बंगले में शिफ्ट होंगे। हालांकि पिके को यहां अपने क्लब के साथी नेमार का भी साथ मिलेगा। नेमार का बंगला भी उनके घर के पास ही है।
     
शकीरा और पिके वर्ष 2010 से साथ में हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें