class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाहुबली 2 विरोध: राजामौली की अपील, 'कटप्पा' की सजा 'बाहुबली' को मत दो

बाहुबली 2 विरोध: राजामौली की अपील, 'कटप्पा' की सजा 'बाहुबली' को मत दो

निर्देशक एस. एस. राजमौली ने एक्टर सत्यराज के कथित विवादित बयान से खुद को और 'बाहुबली 2' की टीम को अलग करने का प्रयास किया। सत्यराज के बयान से कनार्टक में फिल्म की रिलीज के खिलाफ प्रदर्शन शुरू हो गये हैं। संगठनों ने धमकी दी है कि वे फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' को रिलीज नहीं होने देंगे।

निदेर्शक ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा, निमार्ता और मैं इस मुददे पर चीजों को स्पष्ट करना चाहते हैं, टिप्पणी ने आप लोगों को दुख पहुंचाया है लेकिन इसका फिल्म से कोई रिश्ता नहीं है। वे उनकी व्यक्तिगत राय थी, जो उन्होंने नौ साल पहले जाहिर किए थे।

लहू का लगान: सैनिटरी नैपकीन्स पर एक्ट्रसेस बोलीं,लग्जरी नहीं जरूरत है

राजमौली ने कहा कि सत्यराज न तो इस फिल्म के निर्देशक हैं और न ही निमार्ता इसलिए यदि फिल्म का प्रदर्शन रोका जाता है तो इससे उनपर कोई असर नहीं पड़ेगा इसलिए उनकी टिप्पणी के लिए इस फिल्म के प्रति रोष दिखाना ठीक नहीं होगा। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर वीडियो को देखने से पहले उनकी टीम को सत्यराज की टिप्पणी के बारे में जानकारी नहीं थी। राजमौली ने इस तथ्य की ओर ध्यान दिलाया कि तब से अब तक सत्यराज की कई फिल्में रिलीज हुई हैं। 

राजमौली ने कहा कि इस फिल्म में कटटप्पा का किरदार निभाने वाले सत्यराज ने करीब नौ साल पहले तमिलनाडु और कनार्टक से जुड़े कावेरी नदी विवाद के दौरान कथित तौर पर कन्नड़ विरोधी बयान दिया था। 

लता मंगेशकर के ट्वीट से भावुक हुए सचिन, जानिए क्या कहा?

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ss rajamouli on baahubali 2 ban sathyaraj is not going to face any loss if movie is stopped