फोटो गैलरी

Hindi Newssrk was not the karan first choice to do cameo in ae dil h mushkil

'ADHM' में कैमियो के लिए SRK नहीं ये खान था करण की पहली पसंद

करण जौहर की आने वाली फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' आजकल खूब चर्चा में है। खबर है कि करण ने 'ऐ दिल है मुश्किल' में मेहमान भूमिका के लिए सैफ अली खान से संपर्क किया था। उसी वक्त सैफ चोटिल हो...

'ADHM' में कैमियो के लिए SRK नहीं ये खान था करण की पहली पसंद
एजेंसीWed, 28 Sep 2016 11:22 AM
ऐप पर पढ़ें

करण जौहर की आने वाली फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' आजकल खूब चर्चा में है। खबर है कि करण ने 'ऐ दिल है मुश्किल' में मेहमान भूमिका के लिए सैफ अली खान से संपर्क किया था। उसी वक्त सैफ चोटिल हो गए और उनके डॉक्टरों ने उन्हें दो महीने के आराम की सलाह दे दी। इसलिए सैफ वो रोल नहीं निभा सके।
    
सैफ चूंकि फिल्म में शूटिंग नहीं कर पाते इसलिए उन्होंने करण को उस भूमिका के लिए किसी अन्य कलाकार को लेने का सुझाव दिया। इससे पहले चर्चा थी कि करीना और सैफ करण से नाराज हैं क्योंकि 'ऐ दिल है मुश्किल' में सैफ जिस कैमियो भूमिका में नजर आने वाले थे उसके लिए शाहरुख खान को चुना गया था।


     
सूत्रों के अनुसार करीना हमेशा से कहती रही हैं कि करण उनके और सैफ के लिए हमेशा से भाई की तरह रहे हैं। करीना के प्रवक्ता की ओर से जारी बयान में कहा गया, इस तरह की अफवाहें असंवेदनशील हैं और करीना इससे बहुत दुखी हैं। जो रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है उनमें कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने बताया कि सैफ और करीना के लिए करण एक परिवार की तरह हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें