फोटो गैलरी

Hindi Newssouth superstar nandamuri balakrishna fan pay one lakh for his film gautamiputra

इस सुपरस्टार के फैन ने 1 लाख में खरीदा फिल्म का टिकट, जानिए वजह!

फिल्मों के लिए फैन्स की दीवानगी की बात हो तो बॉलीवुड से भी ज्यादा तमिल फिल्मों के लिए फैन्स की दीवानगी देखने को मिलती है। इसका उदाहरण गुरुवार को देखने को भी मिला। गुरुवार को तमिल फिल्मों के स्टार...

इस सुपरस्टार के फैन ने 1 लाख में खरीदा फिल्म का टिकट, जानिए वजह!
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 14 Jan 2017 07:58 AM
ऐप पर पढ़ें

फिल्मों के लिए फैन्स की दीवानगी की बात हो तो बॉलीवुड से भी ज्यादा तमिल फिल्मों के लिए फैन्स की दीवानगी देखने को मिलती है। इसका उदाहरण गुरुवार को देखने को भी मिला। गुरुवार को तमिल फिल्मों के स्टार बालाकृष्ण की फिल्म 'गौतमीपुत्र शतकर्णी' रिलीज हुई है। इस फिल्म के लिए उनके एक फैन ने एक लाख रुपए में टिकट खरीदा। बताया जा रहा है कि गोपीचंद ईन्नमूरी नाम का यह फैन बालाकृष्ण का बहुत बड़ा फैन है। 'गौतमीपुत्र शतकर्णी' बालाकृष्ण की 100 वीं फिल्म है और गोपीचंद इस फिल्म का पिछले एक साल से इंतजार कर रहा था। 

इस फिल्म के टिकट के लिए वह एक साल से पैसे इकट्ठा करने लगा था। इसके लिए वह अपने रोजाना के खर्चे से भी कटौती करने लगा था। 

यह है असली वजह

हालांकि इस फिल्म की असली वजह के बारे में जान कर आप उस फैन को सलाम करेंगे। दरअसल, बालकृष्ण इंडो-अमरीकन कैंसर हॉस्पिटल चलाते हैं। कैंसर मरीज की मदद करने के लिए चलाई जा रही इस संस्था को यह उम्मीद थी कि इस फिल्म के मुनाफे से संस्था को मदद मिलेगी। बस इसी कारण बालाकृष्ण के इस फैन ने एक लाख का टिकट खरीद लिया जिससे अस्पताल के मरीजों को मदद मिल सके। 

दीपिका की 'ट्रिपल एक्स' को अमूल ने इस क्यूट अंदाज में किया Tribute

Revealed: अक्षय की ये सुपरहिट फिल्म आमिर को 10 साल पहले हुई थी ऑफ़र

हिना के फैन ने उन्हें दिया बड़ा Surprise, देख आप भी कहेंगे wow!

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें