फोटो गैलरी

Hindi Newssony tv is interested to telecast sunil grover new comedy show kapil sharma show get notice

सुनील-कपिल मुकाबला: टीवी पर सुनील को मिलेगी एंट्री, कपिल होंगे आउट!

कपिल शर्मा से विवाद के बाद सुनील ग्रोवर अब अपना खुद का शो ला सकते हैं। खबरों के अनुसार सोनी टीवी पर ही सुनील ग्रोवर का नया शो आ सकता है। सोनी टीवी खुद सुनील ग्रोवर के शो में दिलचस्पी दिखा रहा है

लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 10 Apr 2017 07:15 AM

कपिल शर्मा से विवाद के बाद सुनील ग्रोवर अब अपना खुद का शो ला सकते हैं। खबरों के अनुसार सोनी टीवी पर ही सुनील ग्रोवर का नया शो आ सकता है। सोनी टीवी खुद सुनील ग्रोवर के शो में दिलचस्पी दिखा रहा है। सुनील नए कॉन्सेप्ट पर एक नया टीवी शो प्लान कर रहे हैं। खबरों के अनुसार सुनील का शो जून से टेलिकास्ट हो सकता है।

एक तरफ तो सुनील के नए शो की खबर है तो दूसरी तरफ कपिल के शो पर खतरा मंडराता दिख रहा है। सुनील ग्रोवर से हुए विवाद के बाद से कपिल शर्मा की परेशानियां बढ़ती ही जा रही है। सुनील ग्रोवर के साथ ही उनकी आधी से ज्यादा टीम शो छोड़ चुकी है। शो की टीआरपी काफी गिर चुकी है। नवजोत सिंह सिद्दू भी पंजाब में मंत्री बनने के बाद काफी व्यस्त होने की वजह से शो में नहीं पहुंच पा रहे हैं।

सुनील के जाने के बाद कपिल को एक और झटका, शूट पर नहीं पहुंचे सिद्धू

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चैनल ने कपिल को सब कुछ ठीक करने के लिए 1 महीने का टाइम दिया है। अगर कपिल ने सब ठीक कर दिया, तो चैनल शो को आगे बढ़ाने के बारे में सोचेगा। वरना हाल ही में आ रही शो की टीआरपी के मुताबिक शो को बंद करने की नौबत आ सकती है।

Revealed: राजू-एहसान-सुनील पर कपिल ने तोड़ी चुप्पी, बोले-शो में...

आगे की स्लाइड में देखें, क्यों बन करनी पड़ी थी कपिल के शो की शूटिंग

सुनील-कपिल मुकाबला: टीवी पर सुनील को मिलेगी एंट्री, कपिल होंगे आउट!1 / 3

सुनील-कपिल मुकाबला: टीवी पर सुनील को मिलेगी एंट्री, कपिल होंगे आउट!

10 मिनट में ही बंद करनी पड़ी थी शूटिंग

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक कपिल ने 30 मार्च की रात को कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और टीम के नए मेंबर्स के साथ शूटिंग शुरू की थी, लेकिन नई टीम के साथ सब कुछ सही नहीं बैठ पा रहा था। 10 मिनट तक कोशिश करने के बाद भी जब दर्शक हंस नहीं पाए तो कपिल ने शूटिंग ही रोक दी थी।

Revealed: अनीता भाभी ने शो छोड़ने की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा...

आगे की स्लाइड में देखें, जब स्टार को नहीं पसंद आया कपिल का बर्ताव, बीच में छोड़ा शूट

सुनील-कपिल मुकाबला: टीवी पर सुनील को मिलेगी एंट्री, कपिल होंगे आउट!2 / 3

सुनील-कपिल मुकाबला: टीवी पर सुनील को मिलेगी एंट्री, कपिल होंगे आउट!

इस स्टार को नहीं पसंद आया कपिल का बर्ताव, बीच में छोड़ा शूट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा अपनी अपकमिंग फिल्म 'नूर' के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंची। सोनाक्षी के साथ-साथ अमाल और अरमान मलिक को भी शो में इनवाइट किया गया था। लेकिन शूटिंग शुरू होते ही टीम ने अरमान को ऑडियंस के बीच बैठने को कहा।

हालांकि ये बात अरमान के बड़े भाई अमाल मलिक को बिल्कुल पसंद नहीं आई। अमाल मलिक गुस्से में शूटिंग छोड़कर चले गए। ये सब देख सोनाक्षी भी अपसेट हो गई थी।

चंद्रकांता की दीवानगी: इनके बिना एक पल भी नहीं गुजार सकती कृतिका

सुनील-कपिल मुकाबला: टीवी पर सुनील को मिलेगी एंट्री, कपिल होंगे आउट!3 / 3

सुनील-कपिल मुकाबला: टीवी पर सुनील को मिलेगी एंट्री, कपिल होंगे आउट!