class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लाउडस्पीकर विवाद: सोनू निगम ने सिर मुंडवाया, फिर भी नहीं मिले 10 लाख

लाउडस्पीकर विवाद: सोनू निगम ने सिर मुंडवाया, फिर भी नहीं मिले 10 लाख

1/2लाउडस्पीकर विवाद: सोनू निगम ने सिर मुंडवाया, फिर भी नहीं मिले 10 लाख

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने ट्विटर पर दिए गये टाइम पर 2 बजे प्रेस कांफ्रेंस करके अपना सिर मुंडवा कर जवाब दिया है। सोनू के खिलाफ पश्चिम बंगाल माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के वाइस प्रेसीडेंट सैयद शा कादिरी ने फतवा जारी किया था। जिसके बाद उन्होंने कहा था कि जो कोई भी सोनू निगम को गंजा करेगा उसे 10 लाख रूपए का इनाम दिया जाएगा। सोनू निगम ने इस फतवे पर खुल्लम-खुल्ला जवाब दिया।

हालांकि कादिरी ने सोनू को 10 लाख रुपये देने से इंकार कर दिया। मौलवी ने कहा कि सौनू ने तीन बातें पूरी नहीं की है। उसने केवल एक बात पूरी की है और दो बातें और रह गई हैं। मौलवी ने कहा कि वह दस लाख तब देंगे जब सोनू जूतों की माला पहनें और पूरे देश की यात्रा करें।  

बता दें कि पहले तो सोनू ने ट्विटर के जरिए कहा कि 2 बजे  प्रेस को भी न्यौता दिया है। 2 बजे सिंगर सोनू निगम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आज दोपहर 2 बजे आलिम आएगा और मेरा सिर मुंडेगा। अपने 10 लाख रुपये तैयार रखो मौलवी'। सोनू ने इसके साथ ही अपने अगले ट्वीट में प्रेस को भी इसके लिए निमंत्रण दे दिया था। 

पढ़ें सोनू का जवाब

 

 

बता दें कि सोनू ने लाउडस्पीकर ट्वीट के बाद अपनी सफाई देते हुए मांफी मांगी। उन्होंने ट्वीट किया, 'और प्रिय सब लोग, जो मेरे ट्वीट्स को मुस्लिम विरोधी कह रहे हैं, मुझे 1 जगह बताएं जहां मैंने कुछ भी कहा है, मैं माफी मांगूंगा।'

मम्मी गौरी के साथ मस्ती करते दिखे अबराम, PHOTO हुई वायरल

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'जब मैं लाउडस्पीकरों के बारे में बात कर रहा हूं, तो मैंने मंदिर और गुरुद्वारों का उल्लेख भी किया था। क्या यह समझना मुश्किल है?' इन ट्वीट्स को लेकर सोनू निगम के चर्चा में आने के बाद कई स्टार्स के रिएक्शन भी आए।

VIDEO: सोनू निगम के खिलाफ वकीलों ने की शिकायत

आगे पढ़ें सुनीर और ऋचा के रिएक्शन्स-

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sonu nigam reacts to the fatwa issued on him says keep your rs 10 lakhs ready maulavi