फोटो गैलरी

Hindi Newssonakshi sinha wants to ask salman the question about his marriage

मैं जर्नलिस्ट होती तो सलमान से शादी के बारे में सवाल पूछती: सोनाक्षी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने कहा है कि अगर वह पत्रकार होतीं तो सुपरस्टार सलमान खान से वही सवाल पूछतीं जो कि सभी उनसे पूछते हैं, उनकी शादी के बारे में। सोनाक्षी अपनी आने वाली फिल्म नूर में...

मैं जर्नलिस्ट होती तो सलमान से शादी के बारे में सवाल पूछती: सोनाक्षी
एजेंसीFri, 24 Mar 2017 08:40 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने कहा है कि अगर वह पत्रकार होतीं तो सुपरस्टार सलमान खान से वही सवाल पूछतीं जो कि सभी उनसे पूछते हैं, उनकी शादी के बारे में। सोनाक्षी अपनी आने वाली फिल्म नूर में पत्रकार का किरदार निभा रहीं हैं।
    
सोनाक्षी से पूछा गया कि एक पत्रकार के तौर पर वह अपने पिता शत्रुन सिन्हा और सलमान खान से कौन सा सवाल पूछेंगी। इस पर उनका कहना था अगर मुझे अपने पिता से सवाल पूछना होता तो मैं कुछ ऐसा पूछती जिस पर वह खामोश नहीं कह पाते। सलमान से सवाल पूछने के बारे में उन्होंने कहा, सलमान से मैं वही सवाल पूछूंगी जो हर कोई उनसे सालों से पूछ रहा है। 

सलमान बोले, परिवार और दोस्तों ने मुझे जमीन से जोड़े रखा, क्योंकि वो...

सोनाक्षी ने ये जवाब अपनी फिल्म के प्रमोशन के मौके पर मीडिया से बातचीत के दौरान दिए। सुनील सिप्पी निर्देशित फिल्म 'नूर' पाकिस्तानी लेखक सबा इम्तियाज के नॉवेल 'कराची, यू आर किलिंग मी' पर आधारित है।
    
सोनाक्षी ने बताया कि वह जस्टिन बीबर के पर्पज वर्ल्ड टूर में प्रस्तुति दे सकती हैं लेकिन अभी इस बारे में कुछ तय नहीं है। यह कार्यक्रम मई में आयोजित होने वाला है। ग्रैमी अवार्ड विजेता बीबर भारत में पहली बार 10 मई को कॉन्सर्ट करने वाले हैं।

FILM REVIEW: फिल्म देखो तो जानोगे, क्यों है आरा की अनारकली देसी तंदूर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें