class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

EXCLUSIVE! मुझे भी अपने बलिए का इंतजार है: सोनाक्षी सिन्हा

EXCLUSIVE! मुझे भी अपने बलिए का इंतजार है: सोनाक्षी सिन्हा

लंबे समय से बॉलीवुड में सोनाक्षी सिन्हा और बंटी सचदेवा के अफेयर की खबरें चल रही हैं। लेकिन इन सभी बातों का खंडन करते हुए सोनाक्षी ने कहा कि नच बलिए के स्टेज पर जोड़ियों के बीच प्यार और बांन्डिग देखकर उन्हें भी बलिए की जरूरत महसूस होने लगी है। सोनाक्षी डांस रियलिटी शो नच बलिए 8 को जज कर रही हैं। पेश है सोनाक्षी से बातचीत के कुछ अंश। 
   
क्या आपको लगता है कि इस शो में जो भी जोड़ियां आती हैं, उनका प्यार सच्चा होता है, क्योंकि अक्सर कई सेलीब्रिटी इस शो में आने के लिए प्यार का झूठा दिखावा करते हैं और फिर शो के बाद वह अलग हो जाते हैं ?

मुझे यह बात नहीं पता थी और न ही किसी ने मुझे बताया। हां, जब मुझे नच बलिए का ऑफर आया तो मैंने सभी जोड़ियों के बारे में बात की और उससे मुझे यही लग रहा है कि इस बार जो भी जोड़ियां हैं वह इस शो के लिए साथ नहीं आईं बल्कि वह सभी एक-दूसरे के साथ सालों से रह रहे हैं। इसमें कई तो शादी-शुदा हैं और फिर जहां तक रही अलग होने की बात तो मुझे लगता है कि कोई भी कपल अपनी मर्जी से साथ रहता है और अपनी मर्जी से ही अलग होता है।

मॉडल से नन बनी सोफिया ने अपने मंगेतर के साथ शेयर किए INTIMATE PHOTOS 

क्या आपको लगता है कि आप कभी अपने बलिए के साथ इस तरह के शो में भाग लेंगी?

अरे बाप रे, यह तो मैंने कभी सोचा ही नहीं। लेकिन हां मुझे डांस का शौक है और यदि मेरे बलिए को भी डांस पसंद हुआ तो क्यों नहीं। वैसे भी इस शो को जज करते हुए कपल्स के बीच का प्यार और एक दूसरे के लिए बांन्डिग देखकर अब मुझे भी बलिए की जरूरत महसूस हो रही है। हालांकि वह सिर्फ डांस के लिए, क्योंकि यहां पर ज्यादातर लोग रोमांटिक गानों पर डांस करते हैं और बिना पार्टनर के रोमांस तो हो नहीं सकता।
 
आप स्टार किड हैं। ऐसे में इन दिनों करण और कंगना का जो नेपोटिज्म का मामला चल रहा है। उस पर आप क्या कहेंगी?

मुझे लगता है कि यह उन दोनों के बीच की बात है और दूसरे लोगों को इसमें नहीं पड़ना चाहिए, लेकिन जहां तक नेपोटिज्म यानी भाई-भतीजावाद का मामला है तो बॉलीवुड में हमेशा से लोगों ने बिना किसी सहारे या फिर भाई-भतीजावाद के अपनी जगह बनाई है। जिसमें मेरे पापा और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सितारों के नाम शामिल हैं। 

FINALLY! मम्मी करीना की बेटे तैमूर के साथ खेलते हुए पहली PIC आई सामने

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sonakshi sinha interview she talked about her partner
From around the web